KBC के सेट से अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर कर कहा: कर्म ही पूजा है

0
233

नई दिल्ली। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ( KBC ) को होस्ट कर रहे हैं। ये शुरू होने के साथ ही दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा हैं।

KBC सेट पर बिग बी न सिर्फ कंटेस्टेंट के साथ सवाल-जवाब पूछते हैं बल्कि एक दूसरे की पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात करते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन सेट से कई तस्वीरें भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है। ये फटो बिग ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट से शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने काम को ही पूजा बताया है। महानायक की इस फोटो पर उनके बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन का रिएक्शन सामने आया है।

हाईकोर्ट ने दुष्कर्म मामले में फंसे भाजपा विधायक की गिरफ्तारी पर लगाई राेक

उन्होंने ट्वीट कर लिखा

एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए खास कैप्शन लिखा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘काम पूजा है .. उत्सव मनाया जाता है .. लेकिन हर दिन काम की मंशा बनी रहती है .. काम ही गुरु है .. काम ही उद्धार है .. आलस की दीवार को छलांग लगाकर इस पर कूदें और हासिल करें .. प्रत्येक प्रतिरोध का सामना करें .. इसे अपने काम की मंशा बताएं।’

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को देकर उनके बेटे अभिषेक बच्चन काफी इम्प्रेस हुए। उन्होंने बिग बी के पोस्ट को री ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यह प्रेरणा’।

बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इसमें मूवी में वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, मौनी रॉय जैसे कलाकरों के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास ‘झुंड’ और ‘चेहरे’ जैसी फिल्में हैं। वहीं हाल ही में बिग बी ने अनाउंसमेंट की है कि वह प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ नाग अश्विन की फिल्म में नजर आएंगे। इसके अलावा रिपोर्ट के अनुसार, वह जल्द ही वेब सीरीज ‘शांताराम’ में नजर आ सकते हैं। इसमें राधिका आप्टे और चार्ली हन्नम भी नजर आने वाले हैं और ये ग्रेगरी डेविड रॉबट्र्स द्वारा लिखे गए लोकप्रिय उपन्यास ‘शांताराम’ पर आधारित है।

India Coronavirus Update: देश में कोरोना वायरस के नए मामलों में लगातार गिरावट

 

 

LEAVE A REPLY