सैफ अली खान ने भी अपनी बेटी सारा अली खान की फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया, कहा- मेरी फिल्म का ज्यादा अच्छा

0
269

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आज कल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं और ट्रेलर के रिव्यू मिले जुले हैं। कई लोगों ने फिल्म में सारा और कार्तिक के काम को सराहा है तो कई लोगों ने इसे उम्मीदों पर खरे ना उतरने वाला बताया है।

सैफ के रिएक्शन से लग रहा है कि

सैफ अली खान ने भी अपनी बेटी सारा अली खान की फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। लेकिन, सैफ के रिएक्शन से लग रहा है कि उन्हें सारा की फिल्म का ट्रेलर ज्यादा पसंद नहीं आया और उन्होंने अपनी फिल्म के ट्रेलर को ज्यादा अच्छा बताया। सैफ ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में बताया, ‘मुझे नहीं पता कि मुझे लव आज कल की शूटिंग अभी भी क्यों याद है। मैंने ट्रेलर देखा और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। मैं सारा को शुभकामनाएं देता हूं, क्योंकि मेरी बेटी है। मुझे मेरी वाली फिल्म का ट्रेलर ज्यादा पसंद है।’

बता दें कि ‘लव आज कल’ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हुआ है और फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होनी है। इस फिल्म के जरिए कार्तिक और सारा पहली बार स्क्रीन पर साथ दिखाई देंगे। फिल्म में कार्तिक आर्यन का नाम ‘वीर’ और सारा अली खान का ‘जोई’ है। दोनों के अलावा फिल्म में आरुषी शर्मा भी लीड रोल में है जिनके साथ कार्तिक की 1990 की लव स्टोरी दिखाई गई है। आरुषी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

लव आजकल’ साल 2009 में रिलीज़ हुई ‘लव आजकल’ का सीक्वल है

सारा-कार्तिक की ‘लव आजकल’ साल 2009 में रिलीज़ हुई ‘लव आजकल’ का सीक्वल है। उस फिल्म में सारा के पापा यानी सैफ अली खान ने लीड एक्टर का रोल निभाया था। उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस थीं। फिलहाल ट्रेलर को लेक काफी मिलाजुला रिस्पॉन्स आ रहा है। ट्रेलर को देखकर लोगों को पुरानी लव आजकल की याद आ गई है।

LEAVE A REPLY