यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज बस से टकराई हाई स्पीड कार

0
341

नोएडा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर एचपी पेट्रोल पंप के पास जीरो पॉइंट से लगभग डेढ़ किलोमीटर पहले एक रोडवेज बस में शनिवार सुबह इनोवा कार टकरा गई। हादसे में 4 की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने घायल को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे हैदराबाद

जानकारी के अनुसार

आगरा की तरफ से एक इनोवा कार नोएडा की तरफ जा रही थी। जब यह यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो पॉइंट से करीब डेढ़ किलोमीटर पहले एचपी पेट्रोल पंप के पास पहुंची। तभी आगे जा रही रोडवेज बस से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना पर आस-पास के लोगों मौके पर पहुंच गए। वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हादसे के दौरान एक व्यक्ति कार में फंस गया। उसे कड़ी मशक्कत के बाद कार से निकाला गया। घायलों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने चार को मृत घोषित कर दिया।

कार्यक्रम से लौट रहे सभी लोग

स्थानीय लोग कहते हैं कि कार की स्पीड अधिक थी, जिसकी वजह से नियंत्रण बिगड़ा और वह रोडवेज बस से जा टकराई। गौतम बुध नगर कमिश्नरेट मीडिया सेल ने बताया कि घटना में गाजियाबाद निवासी आशीष चौहान, फरीदाबाद निवासी आलोक कुमार, महाराष्ट्र के गणेश मंदिरा अल्हासनगर ठाणे निवासी मणिगंदन मायकन देवकर और आगरा निवासी फिरोज की मौत हो गई है, जबकि फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी निवासी प्रिंस पाल गंभीर रुप से घायल हो गया। बताया गया है कि ये सभी एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे।

उत्तराखंड सरकार प्रदेश में वीकेंड लॉकडाउन का कोई प्लान नहीं

LEAVE A REPLY