भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को मिली बड़ी राहत

0
147

Limbachiyaa granted bail in drugs case: ड्रग्स केस में गिरफ्तार कमीडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। एनसीबी की छापेमारी में उनके पास से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था।

पुडुचेरी में समुद्री तट पर पहुंचे मुख्यमंत्री नारायणसामी

ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी के बाद भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को बड़ी राहत मिली है। मुंबई की स्पेशल NDPS कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई है। बता दें कि आज यानी 23 नवंबर को भारती और हर्ष लिंबाचिया की जमानत की याचिका पर सुनवाई होनी थी। इसे लेकर सरकारी वकील अतुल सरपंडे ने कहा था कि चूंकि आज वह अन्य मामलों में बिजी हैं, इसलिए कोर्ट से अनुरोध करेंगे कि अन्य तारीखें दे दें।

लेकिन सुनवाई पूरी हो चुकी है और भारती सिंह व हर्ष लिंबाचिया को जमानत मिल चुकी है। 22 नवंबर को पहले मेडिकल और फिर मजिस्ट्रेट के सामने पेशी के बाद भारती और हर्ष को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में 4 दिसंबर तक के लिए भेज दिया गया था।

हर्ष और भारती ने स्वीकारी थी गांजा सेवन की बात

बता दें कि शनिवार यानी 21 नवंबर को एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने भारती और हर्ष के घर के अलावा प्रॉडक्शन हाउस पर छापेमारी की थी, जिसमें 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था और दोनों ने इसके सेवन की बात भी स्वीकार की थी।

दोनों पर लगे थे ये चार्ज

छापेमारी में लगे चार्जेस को लेकर सरकारी वकीलअतुल सरपंडे ने बताया था कि भारती सिंह पर गांजा का सेवन करने के चार्ज लगाए गए हैं, जबकि हर्ष लिंबाचिया पर फाइनैंसिंग के भी चार्ज लगे हैं। उन्होंने बताया कि हर्ष के अन्य ड्रग पेडलर्स के साथ भी लिंक हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या हर्ष ड्रग भी सप्लाई करते थे, तो सरकारी वकील ने कोई जवाब नहीं दिया था।

दो ड्रग पेडलर्स को भी किया गया था पेश

बता दें कि भारती सिंह और हर्ष के अलावा दो और ड्रग पेडलर्स की पेशी कोर्ट में हुई थी। एनसीबी ने कोर्ट से हर्ष लिंबाचिया की रिमांड मांगी थी, पर बात नहीं बन पाई। इसके बाद भारती और हर्ष दोनों को ही न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। भारती को जहां कल्याण जेल तो वहीं हर्ष को टलोजा जेल में रखा गया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों से कर रहे हैं ऑनलाइन बैठक

LEAVE A REPLY