Sponsored
loading...

Coronavirus को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से की ये अपील, तो सेलेब्स ने भी किया सपोर्ट

0
97

नई दिल्ली। दुनिया में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के खतरे पर पीएम मोदी ने गुरुवार को देश को संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा वक्‍त में पूरी दुनिया संकट के दौर से गुजर रही है, इस मुश्किल वक्त में लोगों को सयंम बरतने की जरूरत है। साथ ही पीएम मोदी ने अपील की 22 मार्च को देशभर के लोग अपने घर से ना निकलें।

जनता के हित में उठाए पीएम मोदी के इस कदम की देशभर में चर्चा हो रही है। लोग तो मोदी की तारीफ कर ही रहे हैं साथ में सेलेब्स ने भी प्रधानमंत्री की तारीफ की है। सेलेब्स ट्विटर के जरिए पीएम मोदी को टैग करते हुए उनके इस कदम की सराहना कर रहे हैं, साथ ही वो भी लोगों से अपील कर रहे हैं कि लोग 22 मार्च को सुबाह 7 बजे से रात 9 बजे तक घर से न निकलें।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा उठाया गया शानदार कदम। इस 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात को 9 बजे तक जनता कर्फ्यू ज्वॉइन करें और दुनिया को दिखा दें कि हम सब एक हैं’।

वरुण धवन ने ट्ववीट कर लिखा, ‘मैं 22 मार्च को जनता कर्फ्यू में भाग लूंगा। चलिये हमारे प्रधानमंत्री की अपील को फॉलो करें’।

अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा, ‘सभी भारतीयों कुछ समय के लिए नमस्कार करें, और 22 मार्च को अपने घर में रहकर जनका कर्फ्यू का सहयोग करें’।

शबाना आजमी ने भी ट्वीट कर कहा ‘ये मास्टर स्ट्रोक है ये दिखाने के लिए कि हम सब एक हैं’। शबाना ने एक शख्स के ट्वीट का जवाब देते हुए ये ट्वीट किया। शबाना ने उस ट्वीट करने वाले को फटकार लगाई क्योंकि उस ट्वीट में पीएम मोदी के 22 मार्च को शाम पांच बजे कोरोना से फाइट करने वालों के हौसले बढ़ाने के लिए अपनी बालकनी, दरवाजे या खिड़की पर खड़े होकर ताली या थाली बजाने की अपील की आलोचना की गई थी।

 

loading...

LEAVE A REPLY