दिल्ली के गार्गी कॉलेज में हुए मास मॉलेस्टेशन पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर हुमा कुरैशी और रिचा चड्ढा ने किया अपना गुस्सा ज़ाहिर

0
355

नई दिल्ली। दिल्ली के गार्गी कॉलेज में बाहरी लड़कों द्वारा छात्राओं के साथ कई गई छेड़खानी पर लड़कियों में काफी गुस्सा है। गार्गी कॉलेज की छात्राएं लगातार प्रदर्शन कर रही हैं और दिल्ली पुलिस के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रही हैं। बीते दिनों दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाती मालीवाल ने भी छात्राओं से मुलाकात की।

इस मॉलेस्टेशन को लेकर जितना गुस्सा छात्राओं के अंदर है उतना ही गुस्सा कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों में भी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, हुमा कुरैशी, रिचा चड्ढा ने गार्गी कॉलेज के छात्राओं के साथ हुई बदतमीज़ी पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है। साथ ही उन्होंने दिल्ली के अलग-अलग कॉलेजों में छात्रों पर हो रहे अत्याचार पर भी चिंता जताई है।

स्वरा, रिचा और हुमा बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रिया हैं जो खुलकर हर मुद्दे पर अपनी बात रखती है। देश में होने वाली हर बड़ी घटनाओं पर ये अभिनेत्रियां बेबाक बात करती हैं। गार्गी कॉलेज मामले पर भी अभिनेत्रियों ने खुलकर अपनी गुस्सा ज़ाहिर किया है।

रिचा चड्ढा ने ट्वीट किया ‘जेएनयू,जामिया में भी छात्राओं को घेरा गया… सीसीटीवी तोड़े गए। #GargiCollege में गुंडों ने फिर ये साबित कर दिया कि उन्हें कभी किसी वजह की जरूरत नही है। ये किसी विचारधारा के बारे में नहीं है। ऐसे आदमी हमारे बीच ही रहते हैं। आप और आपके आसपास’।

6 फरवरी को दिल्ली के गार्गी कॉलेज में ‘Reverie’ फेस्टिवल चल रहा था। इस दौरान नशे में धुत्त कुछ बाहरी लड़के कॉलेज कैंपस में घुस आए और उन्होंने छात्रों के साथ जबरस्ती छेड़खानी की। लड़कियों के मुताबिक लड़कों ने जबरदस्ती उन्हें दबोच लिया और उनके साथ बदतमीज़ी की।

LEAVE A REPLY