CBI ने गृह मंत्रालय में तैनात अधिकारी धीरज कुमार सिंह को घूस लेते हुए किया गिरफ्तार

0
32

नई दिल्ली,केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआइ) ने गृह मंत्रालय में तैनात एक अधिकारी धीरज कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है। इस अधिकारी को किसी केस में 16 लाख रुपये की रिश्‍वत लेते हुए सीबीआइ ने रंगे हाथों पकड़ा है। बताया जा रहा है कि किसी आइपीएस अधिकारी के खिलाफ जांच चल रही थी, जिसमें घूस की पेशकश की गई थी। धीरज कुमार को उनके घर पर ही रिश्‍वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया।CBI ने गृह मंत्रालय में तैनात अधिकारी धीरज कुमार सिंह को घूस लेते हुए किया गिरफ्तार सीबीआइ ने ने गृह मंत्रालय में तैनात एक अधिकारी धीरज कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है। इस अधिकारी को किसी केस में 16 लाख रुपये की रिश्‍वत लेते हुए सीबीआइ ने रंगे हाथों पकड़ा है।

लखनऊ तथा पास से जिलों को मिलेगी भीषण उमस से राहत, कैंट में हुई बार‍िश

16 लाख रुपये कैस के साथ गिरफ्तार

केंद्रीय एजेंसी ने उन्हें 16 लाख रुपये कैस के साथ गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बताया ‘हमने आज सुबह 16 लाख रुपये की कथित रिश्वत के साथ गृह मंत्रालय में एक अनुभाग अधिकारी के रूप में तैनात धीरज कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है।

मामले के रफा दफा कराने की कोशिश

अधिकारी के अनुसार, धीरज सिंह भारतीय पुलिस सेवा (IPS) अधिकारी से जुड़े एक मामले के रफा दफा कराने की कोशिश कर रहा था। सीबीआई सूत्रों ने कहा कि सिंह एक IPS अधिकारी से जुड़े मामले को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा था और एजेंसी के जांच अधिकारियों के पास मामले को निपटाने के लिए दो करोड़ रुपये का ऑफर दिया था।

NCR में सामने आईं चौंकाने वाली तस्वीरें, नाबालिग छात्र बिना हेलमेट चला रहे स्कूटर

LEAVE A REPLY