Guru Nanak Jayanti 2023 : PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं

71

नई दिल्ली। Guru Nanak Jayanti 2023  प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को गुरु नानक देव की जयंती और देव दीपावली की शुभकामनाएं दी। पीएम मोदी ने कहा कि श्रद्धा, भक्ति और दैवीय उपासना की भारतीय परंपरा से प्रकाशित पावन पर्व कार्तिक पूर्णिमा और देव दीपावली की शुभकामनाएं।

Uttarkashi Tunnel : पीएमओ से आई टीम ने उत्तरकाशी टनल रेस्क्यू ऑपरेशन का लिया जायजा

गुरु नानक जयंती की पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं (Guru Nanak Jayanti 2023)
पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा- गुरु नानक देव के प्रकाश पर्व के शुभ अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं। दूसरों की सेवा करने और भाईचारे को आगे बढ़ाने पर उनका जोर दुनिया भर में लाखों लोगों को ताकत देता है।

जीवन में नई रौनक लेकर आए देव दीपावली- पीएम मोदी
इसके साथ ही उन्होंने देव दीपावली की शुभकामनाएं दी। पीएम ने पोस्ट कर लिखा- श्रद्धा, भक्ति और दैवीय उपासना की भारतीय परंपरा से प्रकाशित पावन पर्व कार्तिक पूर्णिमा एवं देव दीपावली की असीम शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि यह पावन अवसर देशभर के मेरे परिवारजनों के जीवन में नई रौनक और स्फूर्ति लेकर आए।

मन की बात में किया था गुरु नानक का जिक्र
इससे पहले पीएम मोदी ने रविवार को मन की बात के 107वें एपिसोड में पहले सिख गुरु को श्रद्धांजलि दी थी। उन्होंने कहा कि गुरु नानक के अनमोल संदेश आज भी न केवल भारत के लिए बल्कि पूरी दुनिया के लिए प्रेरणादायक हैं। उन्होंने कहा कि वे लोगों को सरल, सामंजस्यपूर्ण और दूसरों के प्रति समर्पित होने के लिए प्रेरित करते हैं।

Telangana Elections 2023 : तेलंगाना से BRS सरकार की विदाई तय- PM मोदी 

Leave a Reply