Loksabha Election 2024 : क्या यूपी में भी टूट गया INDI गठबंधन?

159

नई दिल्ली। Loksabha Election 2024 : INDI गठबंधन में बिखराव का सिलसिला थम नहीं रहा है। केंद्र की सत्ता में बीजेपी को आने से रोकने लिए बनाए गए विपक्षी गठबंधन में शामिल दल एक-एक कर इसका साथ छोड़ रहे हैं। वहीं, अब खबर है कि यूपी में भी इंडी गठबंधन में टूट हो गई है।

Himalayan Basket : मुख्यमंत्री ने हिमालयन बास्केट का किया शुभारंभ

सीट शेयरिंग पर कांग्रेस नेता का बयान

चर्चा है कि यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पार्टी सपा भी इंडी गठबंधन से अलग हो गई है। इस चर्चा के बीच कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने अहम जानकारी दी है। केसी वेणुगोपाल ने इंडी गठबंधन से सपा के अलग होने की खबरों के बीच बयान दिया है।

पत्रकारों के साथ बातचीत में कांग्रेस नेता ने कहा कि सीट शेयरिंग अंतिम चरण में है, इसे किसी भी मिनट अंतिम रूप दिया जा सकता है। बातचीत जारी है।

सपा की दूसरी सूची में 11 प्रत्याशी

सपा ने सोमवार को लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) के लिए अपनी दूसरी सूची जारी कर दी। इसमें मुजफ्फरनगर से हरेंद्र मलिक, आंवला से नीरज मौर्या, शाहजहांपुर से राजेश कश्यप, हरदोई से ऊषा वर्मा, मिश्रिख से रामपाल राजवंशी, मोहनलालगंज से आरके चौधरी, प्रतापगढ़ से डॉ. एसपी सिंह पटेल, बहराइच से रमेश गौतम, गोंडा से श्रेया वर्मा, गाजीपुर से अफजाल अंसारी और चंदौली से वीरेंद्र सिंह को उम्मीदवार घोषित किया है।

PM Modi in Lucknow : यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए लखनऊ पहुंचे PM मोदी

Leave a Reply