Lucknow Case : लखनऊ में अधिकारी की बेटी से चलती कार में हैवानियत

104

लखनऊ। Lucknow Case : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बीती शाम को हसनगंज थानाक्षेत्र के आइटी चौराहे से छात्रा का वैगनआर कार से सत्यम, सुहैल और असलम ने अपहरण किया। करीब 25 किमी तक कार में छात्रा को डालकर घूमते रहे। चौंकाने बात है कि दोनों जनपदों की पुलिस अगर सतर्क होती तो शायद यह दिल दहला देने वाली जघन्य घटना न होती।

Mohan Yadav CM MP : मोहन यादव बने MP के नए मुख्‍यमंत्री

छात्रा को कार में आरोपित पीटते रहे, वह चीखती- चिल्लाती रही, जितना उसके बस में था हाथ-पैर जोड़कर दरिंदों के आगे गिड़गिड़ाती रही, लेकिन न तो दरिंदे पसीजे और न ही पुलिस को उसकी चीख सुनाई दी। बदमाशों ने सात थानाक्षेत्रों की पुलिस को धता बताकर छात्रा के साथ हैवानियत की।

शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी (Lucknow Case)

रास्ते में पहले असलम और सुहेल ने दुष्कर्म किया। सत्यम ने सफेदाबाद में किया। किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। फिर जबरन खाना खिलाने लगे। विरोध पर पीटा और मुंह में खाना ठूंस दिया था। रोते हुए जैसे-तैसे खाना खाया।

दुष्कर्म के समय मोबाइल में अश्लील वीडियो बनाया

छात्रा ने बताया कि तीनों दरिंदे रास्ते भर गांजा और शराब पीते रहे। दुष्कर्म के समय मोबाइल में अश्लील वीडियो भी बनाया। वह गिड़गिड़ाती रही… छोड़ दो, वीडियो डिलीट कर दो, पर दरिंदों ने एक न सुनी।

मुंशी पुलिया पर जब तीनों उतारने लगे तो उनके पैर पर गिरी, तब कहा कि वीडियो डिलीट कर दिया है। डीसीपी राहुल राज ने बताया कि आरोपितों के मोबाइल लेकर उसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

सहेली को भेजी थी लोकेशन

छात्रा ने बताया कि जब आरोपित खाना लेने के लिए रेस्टोरेंट पर उतरे तो उसे मौका मिल गया। उसने अपनी एक सहेली को फोन किया। उसने बात करने की कोशिश की, लेकिन असलम गाड़ी में बैठा था।

PRD Foundation Day : प्रांतीय रक्षक दल के स्थापना दिवस का CM ने किया शुभारंभ

Leave a Reply