Lucknow News : स्वामी प्रसाद मौर्य पर फेंका गया जूता, वकील बनकर आया था शख्स

176

लखनऊ: Lucknow News  सोमवार को समाजवादी पार्टी के ओबीसी महासम्मेलन के दौरान इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में भाग लेने पहुंचे सपा राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य पर एक शख्स ने जूता फेंका, जो कि वकील के वेष में आया था।

Chandrayaan 3 landing : चांद पर लैंडिंग से महज दो दिन दूर विक्रम लैंडर

मौके पर मौजूद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने युवक लात-घूंसों और बेल्टों ने पिटाई कर दी है। युवक मड़ियांव का रहने वाला बताया जा रहा है। काफी देर बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं को हटाकर युवक को हिरासत में लिया और स्थल ले गई।

मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं सपा कार्यकर्ताओं में रोष है।

बता दें घोसी विधानसभा सीट (Lucknow News) के लिए हो रहे उपचुनाव में रविवार को जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान पर अदरी बाजार में कुछ लोगों ने काली स्याही फेंकी थी। दारा हाल ही में सपा का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे।

स्वामी प्रसाद मौर्य बीते कुछ समय से हिंदू धर्म को लेकर विवादित टिप्पणी कर रहे हैं जिसके कारण वह सत्तारूढ़ दल भाजपा सहित कई धर्मगुरुओं के निशाने पर हैं। उन्होंने रामचरितमानस की चौपाइयों पर सवाल उठाए और अनर्गल टिप्पणियां की हैं।

PM high level meeting : पीएम ने हिमाचल प्रदेश आपदा को लेकर की हाई लेवल मीटिंग

 

 

 

Leave a Reply