भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय सचिव एच राजा समेत 311 पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज

0
367

चेन्‍नई, चेन्‍नई पुलिस (Chennai Police) ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय सचिव एच राजा (H Raja) समेत 311 पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मरीना बीच (Marina Beach) पर बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। ये कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ तमिल लेखक और कांग्रेस नेता नेल्‍लई कन्‍नन (Nellai Kannan) द्वारा दिए गए बयान को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।

Ludo: राजकुमार राव का ऐसा रूप देख आप भी हो जाएंगे हैरान, शेयर किया अपनी फिल्म का लुक

गृह मंत्री पर आरोप लगाते हुए उन्‍होंने कहा था कि

बता दें कि तिरुनेलवेली पुलिस ने नेल्लई कन्नन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल, नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में रविवार को तिरुनेलवेली में कांग्रेस नेता कन्‍नन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ विवादित बयान दिया था। गृह मंत्री पर आरोप लगाते हुए उन्‍होंने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी को वे अपने नियंत्रण में रखते हैं।

इसके बाद भाजपा राष्ट्रीय सचिव एच राजा ने तमिलनाडु पुलिस से कन्नन के गिरफ्तारी की मांग की थी। इसके बाद तमिलनाडु पुलिस ने आईपीसी की तीन धाराओं 504, 505 और 505 (2) के तहत कन्नन के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एच राजा ने कहा था कि

एच राजा ने कहा था कि मैंने तमिलनाडु पुलिस के महानिदेशक के समक्ष वॉटसएप और ऑनलाइन शिकायत की है। हालांकि जब पुलिस कन्‍नन के गिरफ्तारी के पास पहुंची।

शिवसेना ने आखिरकार माना, मंत्री पद को लेकर महा विकास अघाड़ी में हुई खींचतान

 

LEAVE A REPLY