अपने ही माता-पिता से कि फिरौती की मांग, पबजी गेम का है एडिक्ट

0
613

हैदराबाद। पबजी(Pubg)का खुमार युवाओं में बढ़ -चढ़ कर देखने को मिल रहा है। ये खुमार इतना बढ़ चुका है कि इस गेम से प्रेरणा लेकर आजकल युवा क्राइम करने से भी नहीं चुक रहे हैं। हैदराबाद में एक 16 साल के युवक ने अपने ही अपहरण की कहानी रचकर अपने माता-पिता से फिरौती की मांग की है।

PM Narendra Modi in Haryana LIVE: दादरी में भाजपा की रैली शुरू, पहुंचा PM माेदी का हेलीकॉप्‍टर

पिता ने कहा कि

पुलिस के अनुसार युवक के माता -पिता ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी। अपनी शिकायत में युवक के माता-पिता ने कहा कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया और किडनैपर 3 लाख की फिरौती की मांग कर रहे हैं। इसके बाद जब पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की तो पता चला कि उनके बेटे ने ही अपनी किडनैपिंग की योजना बनाई थी। पुलिस ने बताया कि उनके बेटे ने ही अपने माता-पिता को फेक कॉल किया था।

पुलिस ने बताया कि

पुलिस ने बताया कि वह लड़का पबजी गेम का आदि है। उसके मोबाइल फोन में वह घंटों पबजी गेम खेलता रहता था, लेकिन जैसी ही उसके माता-पिता ने उसका मोबाइल छीन लिया तो उनका बेटा घर से बाहर चला गया। इसके बाद उसने इस पूरे अपहरण की योजना बनाई। पुलिस ने सोमवार को हैदराबाद बस टर्मिनल से युवक को गिरफ्तार किया। इसके बाद उसके उसके माता-पिता को सौंप दिया। ऑनलाइन गेम पबजी(Pubg) का खुमार युवाओं में जबरदस्त है। युवा इस गेम से इतने प्रभवित रहते हैं कि वह किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं। इस गेम के प्रभाव से ही युवा क्राइम करना शुरू कर देते हैं।

Gold Futures price: जानिए क्या चल रहे हैं सोने और चांदी के वायदा भाव

LEAVE A REPLY