Opposition Meet : शिमला की जगह बेंगलुरु में होगी विपक्षी दलों की बैठक

220

नई दिल्ली: Opposition Meet  एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया है कि विपक्षी दलों के नेताओं की अगली बैठक 13 और 14 जुलाई को बेंगलुरु में होगी। पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक के बाद तय किया गया था कि अगली बैठक शिमला में होगी। विपक्षी एकजुटता की हुई महाबैठक में सभी प्रमुख दलों ने एकजुट होकर 2024 की जंग लड़ने पर सहमति जताई थी।

Indian Farmer Union : के प्रतिनिधिमण्डल ने की मुख्यमंत्री धामी से भेंट

देश में विपक्षी एकता को धार देने के मकसद से 23 जून को पटना में महाबैठक (Opposition Meet) का आयोजन किया गया था। इस बैठक में विपक्ष के सभी प्रमुख दलों के नेताओं ने भाग लिया। हालांकि, बैठक से कुछ खास निकल कर नहीं आया। जिसके बाद यह तय किया गया कि विपक्षी दलों की अगली बैठक का आयोजन शिमला में किया जाएगा। जिसके बाद आज शरद पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी है कि बैठक अब शिमला की जगह 13 और 14 जुलाई को बेंगलुरु में होगी।

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में देश की केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए पवार ने कहा कि पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक के बाद पीएम मोदी बेचैन हैं।

पहले शिमला में होनी थी बैठक

इसके पहले कहा जा रहा था कि शिमला में विपक्षी दलों की बैठक 10-12 जुलाई के बीच होगी. हालांकि, अब शरद पवार ने साफ कर दिया है कि यह बैठक शिमला में न होकर बेंगलुरु होगी. विपक्षी दल लगातार बीजेपी के खिलाफ एकजुट होकर चुनाव लड़ने की कोशिशों में जुटे हैं और इसी पर मंथन के लिए पटना में 23 जून को विपक्षी दलों की बैठक बुलाई गई थी. इस बैठक के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि अगली बैठक में तय होगा कि कौन कहां लड़ेगा.

Bakra Eid 2023 : PM मोदी ने दी ईद-उल-अजहा की शुभकामनाएं

Leave a Reply