PM Modi Security Breach : कर्नाटक में पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक

48

हुबली। PM Modi Security Breach   कर्नाटक में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई। कर्नाटक के हुबली में पीएम मोदी रोड शो कर रहे थे। पीएम मोदी के रोड शो के दौरान एक युवक ने उनकी सुरक्षा घेरा तोड़कर उन्हें माला पहनाई। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने युवक को बाहर निकाल दिया, लेकिन इसे पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक माना जा रहा है।

Joshimath Crisis : सेना और आईटीबीपी के अफसरों संग की सीएम ने बैठक

रोड शो में पहुंचे थे पीएम मोदी

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को यहां राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करने से ठीक पहले रोड शो किया। इस दौरान, सड़क के दोनों ओर खड़े होकर लोगों ने उनका स्वागत किया। वहीं, पीएम मोदी ने भी अपनी चलती कार के ‘रनिंग बोर्ड’ पर खड़े होकर भीड़ का अभिवादन स्वीकार किया और धन्यवाद किया। इसके साथ ही लोग ‘मोदी, मोदी’ और ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाते हुए देखे गए।

पीएम की कार तक पहुंचा युवक

इसी दौरान, भीड़ से निकलकर एक युवक पीएम की कार तक पहुंच गया और उन्हें माला पहनाने की कोशिश करने लगा, जिसे सुरक्षा में चूक (PM Modi Security Breach ) माना जा रहा है। वहीं, कुछ जगहों पर लोगों ने उनके काफिले के धीरे-धीरे गुजरने पर फूलों की बारिश की। मालूम हो कि पीएम मोदी यहां स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर रेलवे खेल मैदान में राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करने आए हैं।

Big breaking : तीन दिन पहले हुई पटवारी परीक्षा के दौरान लीक हुआ था पेपर?

Leave a Reply