Shraddha Walker Case : साकेत कोर्ट में सुनवाई के दौरान आफताब ने कबूला जुर्म

268

नई दिल्ली। Shraddha Walker Case दिल्ली के छतरपुर इलाके में मुंबई की युवती श्रद्धा वालकर मर्डर केस (Shraddha Walker Case) में मंगलवार को आफताब ने सुनवाई के दौरान साकेत कोर्ट (Saket Court) में जज के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपित आफताब ने जज को बताया है कि उसने जो भी किया वो Heat of the Moment था, यानी उसने सबकुछ बिना सोचे समझे गुस्से में किया।

BJP Chintan Shivir : मसूरी में शुरू हुआ चिंतन शिविर, मुख्‍यमंत्री पहुंचे मसूरी

आफताब के मुताबिक, उसने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वालकर की हत्या को गुस्से में अंजाम दिया। आपको बता दें कि दिल्ली की साकेत कोर्ट में श्रद्धा का लिव इन पार्टनर और आरोपित आफताब की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई। मंगलवार को आफताब की पुलिस हिरासत 4 दिन और बढ़ा दी गई है।

जज को दी श्रद्धा के शव के टुकड़ों की जानकारी

दिल्ली की साकेत कोर्ट को आफताब ने यह भी बताया कि वह जांच में सहयोग कर रहा है और उसे घटना को याद करने में कठिनाई हो रही है। सूत्रों की मानें को आफताब पूनावाला ने श्रद्धा वालकर की हत्या करना स्वीकार किया और कहा कि उसने गुस्से में आकर अपराध किया। बताया जा रहा है कि आफताब ने कोर्ट को श्रद्धा के शव के टुकड़ों को गुरुग्राम में फेंकने की बात भी कबूल की है।

पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब खोलेगा राज

आफताब की रिमांड चार दिन बढ़ने के बाद अब दिल्ली पुलिस उसका पॉलीग्राफ टेस्ट कराएगी। इसके बाद नार्को टेस्ट होना है। सोमवार को नार्को टेस्ट नहीं हो सका था। इससे पहले कोर्ट ने गुरुवार को 22 नवंबर तक दिल्ली पुलिस को आफताब का नार्को टेस्ट कराने का आदेश दिया था। आफताब ने दिल्ली पुलिस को अब तक हत्या में इस्तेमाल हथियार, श्रद्धा की खोपड़ी, कपड़े और फोन की जानकारी नहीं दी है। अभी तक पुलिस को महरौली जंगल से केवल कुछ हड्डियां ही बरामद हुई है, जिसे डीएनए जांच के लिए भेजा गया है।

श्रद्धा के शव के किए 35 टुकड़े

गौरतलब है कि 15 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड का खुलासा किया था। इस मामले में उसके लिव इन पार्टनर आफताब को पुलिस ने हिरासत में लिया है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों की कहना है कि आफताब ने पुलिस को बताया कि उसने 18 मई को श्रद्धा की हत्या की थी। इसके बाद शव के 35 टुकड़े किए और दिल्ली के अलग अलग ठिकानों पर फेंक दिया।

Chhawla rape case: उपराज्यपाल ने पुनर्विचार याचिका को दी मंजूरी, CM ने जताया आभार

Leave a Reply