Swati Maliwal Case : बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने CM आवास से किया गिरफ्तार

1152

नई दिल्ली। Swati Maliwal Case :  शनिवार को स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्य आरोपी बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वह एफआईआर दर्ज करने के बाद से ही फरार चल रहे थे। वहीं अब पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा ने भी विभव की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

Raebareli : इंडिया गठबंधन की रैली में बोलीं सोनिया गांधी – मैं आपको बेटा Rahul सौंप रही हूं

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बिभव कुमार को सीएम आवास से गिरफ्तार किया गया है। उन्हें सिविल लाइंस थाने ले जाया गया है, जहां उनसे पूछताछ की जाएगी। पुलिस अब इनसे पूछताछ कर पता लगाएगी कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के अंदर ही थे या कही और जाकर छिप गए थे?

बिभव के वकील की प्रतिक्रिया

बिभव कुमार का प्रतिनिधित्व कर रहे वकील करण शर्मा की प्रतिक्रिया भी आई है। उन्होंने कहा, “हमें अभी तक पुलिस से कोई जानकारी नहीं मिली है। हमने उन्हें एक ई-मेल भेजा है कि हम जांच में सहयोग करेंगे।”

वहीं, बिभव कुमार की गिरफ्तारी पर आप लीगल सेल के प्रदेश अध्यक्ष संजीव नासियार ने कहा, “हमने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर कहा है कि हमें अभी तक एफआईआर की कॉपी नहीं मिली है। आदेश शाम 4 बजे तक सुरक्षित है लेकिन अब मुझे पता चला है कि उसे बिना किसी सूचना के यहां लाया गया है। अब हम अंदर (सिविल लाइंस पीएस) जाना चाहते हैं लेकिन हमें अंदर जाने से रोका जा रहा है।”

आतिशी ने पुलिस पर उठाए सवाल

वहीं दिल्ली की मंत्री आतिशी (Swati Maliwal Case) ने घटना को लेकर कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि विभव कुमार जी ने 24 घंटे पहले दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन दिल्ली पुलिस ने अभी तक FIR दर्ज नहीं की है। स्वाति मालीवाल जी के मामले में पुलिस तुरंत सक्रिय हो जाती है। FIR दर्ज कर लेते हैं और मीडिया में चलवा देते हैं। वहीं सीएम की सुरक्षा मामले पर पुलिस चुप है।

Heat Wave Alert : पांच दिनों तक लू की चपेट में रहेगा उत्तर भारत

Leave a Reply