बालिका वधु को-स्टार ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाए गंभीर आरोप, ‘मुझे गलत तरीके से छुआ, डबल मीनिंग बातें कीं’

3800

नई दिल्ली। बालिका वधु की एक्ट्रेस शीतल खंडाल बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला से काफी गुस्सा हैं। शीतल खंडाल ने कहा, सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई और दूसरे कंटेस्टेंट से हमेशा झगड़ा करते रहते हैं। हाल में सिद्धार्थ ने दावा किया कि वह आरती सिंह का बचाव करते हुए सिद्धार्थ डे से भिड़ गए। आई डब्ल्यू एम बज को दिए इंटरव्यू में शीतल ने आगे कहा कि सिद्धार्थ ने ऐसा दिखावा किया है कि जैसे वह महिलाओं का बेहद सम्मान करते हैं। पर टीवी इंडस्ट्री के लोग सिद्धार्थ शुक्ला के असल रंग से वाकिफ हैं।

ताजमहल पर सर्वर डाउन होने से रुके टर्न स्‍टाइल गेट, डेढ़ घंटे तक पर्यटक रहे परेशान Agra News

मैं हुई सिद्धार्थ के सेक्सिस्ट बिहेवियर की शिकार

मैं उनके सेक्सिस्ट बिहेवियर की शिकार रही हूं। शीतल खंडाल का कहना है कि जब वह और सिद्धार्थ शुक्ला बालिका वधु में काम कर रहे थे, तब उन्होंने कई लड़कियों के साथ कोशिश की। आप मेरा मतलब समझ रहे हैं। उन्होंने मुझे भी गलत ढंग से छुआ और कई बार डबल मीनिंग बातें भी कीं।

घमंडी और बेहद रुड हैं सिद्धार्थ

शीतल के मुताबिक इन सारी चीजों से वह काफी परेशान थीं, लेकिन टीवी इंडस्ट्री में नई होने के चलते मैं शिकायत करने में झिझक रही थी। पर किसी तरह मैंने हिम्मत जुटाई और प्रोडक्शन हाउस से संपर्क किया। यह दुखद रहा कि उन्होंने इस पर कोई खास ध्यान नहीं दिया और फिर यह बात सिद्धार्थ शुक्ला तक भी पहुंच गई। इसके बाद सिद्धार्थ ने मेरे साथ शूटिंग करने से इनकार कर दिया। इसके बाद कुछ को-एक्टर्स ने मुझे पुरानी बातें भुलाने और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दोस्ती करने को कहा क्योंकि यह शो के इंट्रेस्ट में था। मैं तैयार हो गई। पर इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने वही हरकतें शुरु कर दीं। अंत में शीतल ने कहा कि सिद्धार्थ बेहद घमंडी हैं। वह न सुनना पसंद नहीं करते हैं। अगर कोई उनके खिलाफ जाने का खतरा उठाता है तो वह बेहद कठोरता से पेश आते हैं। हम बिग बॉस में भी ऐसा देख सकते हैं। खासकर रश्मि देसाई के साथ।

दिल्ली में थानों पर आतंकी हमले का अलर्ट, पुलिस विभाग में मचा हड़ंकप; बढ़ाई गई सुरक्षा

Leave a Reply