Bigg Boss 13: पहली बार आसिम रियाज के परिवार के खिलाफ बोलीं हिमांशी खुराना

0
510

नई दिल्ली, Bigg Boss 13: एक ओर बिग बॉस के घर में आसिम रियाज ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ रहे हैं, तो वहीं उनकी लव इंट्रेस्ट हिमांशी खुराना चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं। हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के रिश्ते को लेकर खूब चर्चा हो रही है। बिग बॉस में जब दूसरी बार हिमांशी खुराना (आसिम रियाज की कनेक्शन बनकर) आईं तो दोनों का रिश्ता और मजबूत हुआ। आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने एक दूसरे के प्यार में डूबे होने की बात कही और वादा किया कि वे भविष्य में भी एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ेंगे। अब अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक हिमांशी ने आसिम रियाज के परिवार के बारे में चौंकाने वाली बातें कही हैं।

आसिम ने हिमांशी से डॉमिनेट वाली बात कही थी

हिमांशी खुराना ने कहा है कि भाई उमर रियाज आसिम की जिंदगी में दखल देते हैं। यहां तक कि वे उनकी लव लाइफ में भी दखल देते हैं। वे पूरी तरह से आसिम की जिंदगी को डॉमिनेट करते हैं। इससे पहले आई मीडिया रिपोर्ट में भी कहा गया था कि बिग बॉस के घर में रहने के दौरान आसिम और हिमांशी के बीच कुछ निजी बात हुई थी, जिसे एडिट कर दिया गया। बिग बॉस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक आसिम ने हिमांशी से परिवार के डॉमिनेट करने वाली बात कही है। आसिम ने हिमाशी से यह भी कहा है कि उनका परिवार न भी चाहेगा तो भी वह हिमांशी का साथ देंगे।

बदल रहे हिमांशी के बोल

हिमांशी ने इससे पहले कहा था कि अगर आसिम का परिवार नहीं चाहेगा तो वह उन्हें डेट नहीं करेंगी। वहीं आसिम के पिता और भाई ने भी हिमांशी की जगह श्रुति तुली का साथ दिया है। श्रुति तुली को आसिम की गर्लफ्रेंड बताया गया है। जबकि श्रुति आसिम को सिर्फ दोस्त बताती हैं।

LEAVE A REPLY