Bigg Boss 13: पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा को लेकर सलमान से बहस, एक्टर ने कहा- ‘मैं आ जाउं क्या अपनी पर’

0
487

नई दिल्ली, ‘बिग बॉस 13’ के घर में अक्सर सलमान खान को कंटेस्टेंट पर भड़कते देखा गया है। कई बार तो उनका गुस्सा कंटेस्टेंट पर भारी भी पड़ चुका है। वहीं इस बार सलमान के गुस्से का सामना घर के एक कंटेस्टेंट को करना पड़ा है। ‘बिग बॉस’ के इस वीकेंड का वार में सलमान खान 3 कंटेस्टेंट्स मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह और पारस छाबड़ा की क्लास लगाने वाले हैं। पासर छाबड़ा को तो सलमान ने जमकर लताड़ा। शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान, पारस छाबड़ा की पोल खोलते नजर आ रहे हैं।बता दें कि ‘बिग बॉस’ का प्रोमो वीडियो है।

18 जनवरी को आने वाले एपिसोड की झलक सामने आई

दरअसल, ‘बिग बॉस 13’ के आज यानी 18 जनवरी को आने वाले एपिसोड की झलक सामने आई है। इस प्रोमो में सलमान खान वीकेंड का वार में घरवालों की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को ‘बिग बॉस’ के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। 20 सेकेंड के इस वीडियो में सलमान खान काफी गुस्से में और चिल्लाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान, पारस और माहिरा से कहते नजर आ रहे हैं, ‘आप दोनों के बीच जो भी चल रहा है इसे दोस्ती तो नहीं कहेंगे। यह सब दोस्ती से ज्यादा लग रहा है।’

वीडियो में आप देख सकते हैं कि

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान, पारस के सामने उनकी गर्लफ्रेंड अकांक्षा का नाम लेते हैं। इस पर पारस भड़कते हुए बोलते है कि इसमें अकांक्षा का नाम कहा से आ रहा है। पारस ने कहा कि मैं बेकार की बात नहीं सुनूंगा। इस पर सलामन चिल्लाते हुए बोलते हैं कि ‘मैं आ जाउं क्या अपनी पर।’ सलमान पारस को उनकी अपनी आवाज नीचे रखने के लिए कहते हैं। अब इसके बाद सलमान, पारस को और क्या कहेंगे यह आज के एपिसोड में पता चल जाएगा। वैसे बता दें कि आज के एपिसोड में करण सिंह ग्रोवर, विंदु दारा सिंह और गौतम गुलाटी आएंगे।

LEAVE A REPLY