आरती सिंह के खुलासे पर भाभी कश्मीरा शाह ने तोड़ी चुप्पी, ‘मुझे और कृष्णा को इस बारे में नहीं पता था’

0
46

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ का ये ‘वीकेंड का वार’ न सिर्फ कंटेस्टेंट्स के लिए बल्कि दर्शकों के लिए भी काफी शॉकिंग रहा। इस वीकेंड का वार में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल मेहमान बनकर पहुंची थीं। लक्ष्मी ने यहां कंटेस्टेंट्स के साथ एक टास्क किया जिसका नाम था ‘मुंह दिखाई’। इस टास्क में घरवालों को अपनी आपबीती बतानी थी। इस दौरान सिद्धार्थ, पारस, मधुरिमा, रश्मि, विशाल और आरती ने अपनी आपबीती बताई।

तमिलनाडु के चेन्नई में भोगी उत्‍सव के साथ ही पोंगल का शुभारंभ

इन सबके बीच आरती ने अपनी जिंदगी के एक ऐसे कड़वे अनुभव के बारे में बताया जिसे सुनकर हर कोई शॉक्ड रह गया। आरती ने बताया कि जब वो 13 साल की थीं तब उनके साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई थी। आरती ने बताया कि उनके साथ ऐसा उनके घर के नौकर ने ही किया था। तब उन्होंने दो मंजिल से कूदकर अपनी जान बचाई थी। उसके बाद से आरती को पैनिक अटैक आने लगे। आरती के इस खुलासे से ना सिर्फ घरवाले और दर्शक बल्कि उनकी भाभी कश्मीरा शाह भी शॉक्ड हैं। हालांकि कश्मीरा ने इस बारे में जो बयान दिया है वो आरती के खुलासे के विपरीत है।

पिंकविला से बातचीत में कश्मीरा ने कहा,

पिंकविला से बातचीत में कश्मीरा ने कहा, ‘मैं ये जानकर बहुत हैरान हूं। मुझे और कृष्णा अभिषेक को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इस बारे में आरती से बात करूंगी। आरती की आपबीती सुनने के बाद मैं बहुत हर्ट हूं और उनके लिए बहुत चिंति हूं। काश कि उन्होंने हमें पहले ये सब बताया होता। मैं उस शख्स को जान से मार देना चाहती हूं जिसने आरती के साथ ऐसा करने की कोशिश भी की। मैं वो लड़की हूं जो विक्टिम के लिए लड़ती हूं मुझे नहीं पता था कि मेरे ही घर में विक्टिम है’।

स्मार्ट सिटी के तहत रोडवेज कार्यशाला की भूमि पर बनने वाली ग्रीन बिल्डिंग पर फिलहाल लगा ब्रेक

LEAVE A REPLY