Bhupendra Yadav meets CM: राज्य के विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

418

देहरादून: Bhupendra Yadav meets CM  मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी से शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास में केन्द्रीय श्रम, सेवायोजन, वन, पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री श्री भूपेन्द्र यादव ने भेंट की। भेंट के दौरान मुख्यमंत्री एवं केन्द्रीय मंत्री के मध्य राज्य के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री से वन विभाग के एनओसी एवं क्लीयरेंस से संबंधित केन्द्रीय स्तर पर लंबित मामलों से अवगत कराया। केन्द्रीय मंत्री श्री भूपेन्द्र यादव ने कहा कि केंद्र स्तर पर लंबित वन विभाग सभी मामलों का शीघ्र समाधान किया जायेगा। इस दौरान दोनों के मध्य वनाग्नि जैसी घटनाओं को रोकने को लेकर भी चर्चा हुई।

Hindu and Sikh organizations clashed: एसएचओ पर तलवार से हमला

Bhupendra Yadav meets CM update:

वन एवं पर्यावरण से संबंधित विभिन्न मामलों में अधिकारियों के साथ बैठक

केंद्रीय मंत्री श्री भूपेन्द्र यादव ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड आस्था के प्रमुख केंद्र के साथ ही वन और पर्यावरण की दृष्टि से महत्वपूर्ण राज्य है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड भ्रमण के दौरान एफआरआई में वन एवं पर्यावरण से संबंधित विभिन्न मामलों में अधिकारियों के साथ बैठक की गई। प्रोजेक्ट एलीफेंट एवं कैंपा के संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक की गई। उन्होंने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड को वन एवं पर्यावरण के क्षेत्र में केन्द्र सरकार की ओर से हर संभव मदद दी जाएगी।

 

 

 

 

देहरादून: मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी से शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास में श्री केदारनाथ के रावल श्री भीमा शंकर लिंग ने भेंट की। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर उनका आशीर्वाद लिया।

इस अवसर पर केबिनेट मंत्री श्री गणेश जोशी एवं विधायक श्री मोहन सिंह मेहरा भी मौजूद थे।

CM DHAMI

Semiconindia Conference 2022: भारत सेमीकंडक्टर और प्रौद्योगिकियों के लिए क्यों एक आकर्षक गंतव्य

Leave a Reply