Chirag Paswan : चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को लिखी 2 पन्नों की चिट्ठी

28

पटना। Chirag Paswan : बिहार की सियासत में चुनाव की हलचल के साथ-साथ ‘अपशब्दों’ को लेकर बवाल भी मचा हुआ है। इसी क्रम में तेजस्वी यादव की सभा में अपने खिलाफ कहे गए ‘अपशब्द’ को लेकर चिराग पासवान ने अब चिट्ठी लिख दी है। तेजस्वी यादव के नाम लिखी इस चिट्ठी में उन्होंने हताशा और निराशा का भाव व्यक्त किया है। हालांकि, इस मामले में तेजस्वी यादव अपनी सफाई दे चुके हैं।

Uttarakhand Election 2024 Voting : उत्तराखंड में अब तक हुआ 24.83 प्रतिशत वोटिंग

चिराग ने चिट्ठी में क्या लिखा?

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने अपनी चिट्ठी की शुरुआत ही प्रिय तेजस्वी यादव कहकर की है। इसमें उन्होंने तेजस्वी को अपना छोटा भाई बताया है। लोक जनशक्ति पार्टी के लैटर हैड पर लिखी गई इस चिट्ठी में चिराग ने कहा है कि मैंन आपको छोटा भाई और आपके परिवार को अपने परिवार की तरह माना है।

आपके माता-पिता राबड़ी देवी और लालू यादव को अपने माता-पिता के तुल्य माना है। दोनों परिवार में कभी फर्क नहीं किया। परंतु, आपकी सभा में आपके मंच के ठीक सामने मेरे परिवार के खिलाफ कहे गए ‘अपशब्दों’ से आहत हूं।

आपके सामने ये शब्द कहे गए और आप खामोश रहे। मुझे ऐसी उम्मीद नहीं थी। चिराग ने यहां तक कहा है कि इस हरकत से 90 के दशक की जंगलराज की यादें ताजा हो गईं हैं।

इसके साथ ही चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव से ‘अपशब्द’ कहने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की है।

तेजस्वी यादव ने दी थी सफाई

बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने इस मामले पर अपनी सफाई दी थी। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मेरे कानों तक ऐसी कोई बात नहीं पहुंची। यदि पहुंचती तो मैं टालरेट नहीं करता। भीड़ में से कोई ये सब बोल रहा है। इसमें बात का बतंगड़ बनाने का कोई औचित्य नहीं है।

Uttarakhand Lok Sabha Election : स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर धामी

Leave a Reply