Deoria Murder Case : सत्य प्रकाश दुबे के बेटे से मिलने पहुंचे CM योगी

20789

Deoria Murder Case : बीआरडी मेडिकल कालेज के ट्रामा सेंटर के सर्जरी वार्ड में भर्ती अनमोल दुबे (10) से मुलाकात कर मुख्यमंत्री ने उसे हौसला दिया। सोमवार सुबह पिता सत्यप्रकाश दुबे सहित पूरे परिवार की हत्या (Deoria Murder News) देखने वाले इस मासूम को रुद्रपुर पुलिस ने यहां मरणासन्न हालत में भर्ती कराया था। गहरा मानसिक आघात लगने से वह डरा हुआ है।

6th Global Disaster Management : के सम्बन्ध में मुख्यमंत्री धामी ने की प्रेस वार्ता

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नाम पूछा तो उसने अनमोल बताया और रोने लगा। मुख्यमंत्री ने कहा, घबराओ मत इलाज हो रहा है। मुख्यमंत्री ने उपचार में लगे चिकित्सकों से बच्चे के स्वास्थ्य में सुधार के बारे में जानकारी ली। सोमवार की शाम आठ बजे आइसीयू के बेड नंबर आठ पर शिफ्ट हुआ अनमोल अभी यहीं भर्ती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे, जहां उन्होंने संचारी रोग नियंत्रण व दस्तक अभियान का शुभारंभ क‍िया। सीएम योगी ने देवरिया में हुई घटना में घायल बच्चे के अलावा डेंगू, मलेरिया से पीड़ित लोगों का हाल चाल भी लिया।

 क्या है पूरा मामला

देवरिया में छह लोगों की हत्या के बाद मातम पसरा है. 2 अक्तूबर की सुबह हमलावरों ने एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी. सनसनीखेज वारदात रुद्रपुर कोतवाली के फतेहपुर गांव की है. पुलिस ने सत्यप्रकाश दुबे की बेटी शोभिता की तहरीर पर 27 नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ हत्या, जानलेवा हमला और मारपीट जैसी विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. गांव में तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

शोभिता ने बताया कि मेरे चाचा प्रकाश दुबे का साल 2014 में अपहरण करके प्रेम प्रकाश यादव ने अपने नाम हमारा पूरा खेत लिखवा लिया था. जब इसकी जानकारी मेरे पिता सत्यप्रकाश दुबे को हुई तो उन्होंने न्यायालय में मुकदमा कर दिया. ये केस अभी चल रहा है. उसी रंजिश को लेकर हमारे घर पर हमला किया.

Election 2023 : ‘स्टील प्लांट से अपने बच्चों और रिश्तेदारों की तिजोरी भरना चाहते हैं कांग्रेसी – PM

Leave a Reply