मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की एक बार फिर फिसली जुबान

0
112

देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की जुबान एक बार फिर फिसल गई। इस बार वह कह गए कि कुंभ बनारस में भी होता है। मुख्यमंत्री बनने के बाद तीरथ सिंह रावत की जुबान कई बार फिसली है। ताजा मामले में उन्होंने हरिद्वार के एक कार्यक्रम में कहा कि हरिद्वार में कुंभ 12 साल में होता है, बार-बार नहीं होता। कुंभ बनारस में होता है, उज्जैन में होता है। इसलिए कुंभ को दिव्य और भव्य होना चाहिए। सबसे पहले मुख्यमंत्री तीरथ अपने उस बयान के लिए चर्चा में आए, जिसमें उन्होंने हरिद्वार में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम से की थी।

पीएम मोदी ने नवाचार का समर्थन करने की प्रतिबद्धता को दोहराया

उन्होंने कहा कि

त्रेता व द्वापर युग में राम-कृष्ण हुए हैं। राम ने समाज के हित का काम किया तो उन्हें लोग भगवान मानने लगे। आने वाले समय में लोग नरेंद्र मोदी को भी उसी रूप में मानने लगेंगे। इसके बाद उनका सबसे विवादित बयान फटी जींस के फैशन को लेकर आया। इस बयान को लेकर युवा वर्ग, विशेषकर महिलाओं ने मुख्यमंत्री को खूब निशाने पर लिया। हालांकि, बाद में मुख्यमंत्री ने फटी जींस संबंधी बयान पर माफी मांग ली थी।

सल्ट में चुनाव प्रचार को दो एलईडी रथ रवाना

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से मंगलवार को सल्ट विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए दो एलईडी रथ रवाना किए गए। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने मंगलवार को हरी झंडी दिखाकर इन चुनाव प्रचार रथों को रवाना किया। इन दोनों रथों में बाईं ओर एक इंची एलईडी लगी है। तीन ओर कांंग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली के प्रचार होर्डिंग में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव और पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत के फोटो भी हैं। इस मौके पर धस्माना ने कहा कि सल्ट उपचुनाव में कांग्रेस जीत दर्ज करेगी। प्रदेश में भाजपा सरकार की उलटी गिनती शुरू होगी। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री राजेंद्र शाह, प्रदेश सचिव विकास नेगी व नवीन पयाल भी उपस्थित थे।

कोरोना महामारी ने एक बार फिर गंभीर रूप किया अख्तियार

LEAVE A REPLY