उत्तराखण्ड में एक दिन में आये 20 कोरोना पॉजिटिव केस,संख्या हुई 173

0
1965

उत्तराखंड में कोरोना का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है आज सुबह जहां कोरोना  के 7 नए मामले आए वही दोपहर में 13 नए मामले की पुष्टि हुई है, बताया जा रहा है यह सारे कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ प्रवासी हैं जो हाल ही में अलग अलग राज्य से उत्तराखंड लौटे हैं । कुल मिलाकर देखा जाए तो आज कोरोना पॉजिटिव के मरीज 20 आए हैं जिसके बाद उत्तराखंड में संक्रमितो की संख्या 173 हो गई है कोरोना पुष्टि हुए मरीजों में अल्मोड़ा से 3 चंपावत से 7 देहरादून से 2 हरिद्वार से 1 नैनीताल से 2 पिथौरागढ़ से 2 तो उत्तरकाशी से 3 है, इसके साथ ही 59 मरीज ठीक हो चुके है,, और कल एक कोरोना मरीज की मौत हुई थी जिस पर स्वास्थ्य सचिव युगल किशोर पंत ने बताया कि कोरोना पीड़ित मरीज की मौत कोरोना से नहीं ,एसोफैगस कैंसर से हुई है।

देहरादून जिले में 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई वो दोनों ऋषिकेश के रहने वाले है । जिनमें से 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज उसी गर्भवती महिला का पति है जिसकी एक दिन पहले कोरोना की रिर्पोट पॉज़िटिव आई थी। वह भी 13 मई को दिल्ली से लौटे थे। 53 साल का दूसरा मरीज ऋषिकेश के सुमन बिहार बापू ग्राम के निवासी है ।वह भी 19 मई को मुम्बई से लौटे थे।

देहरादून के निरंजनपुर फल सब्जी मंडी अब 3 दिन तक बंद रहेगी। मंडी में एक आढ़ती में कोरोना पुष्टि के बाद लोगों में दहशत का माहौल है इसी को देखते हुए मंडी समिति ने 3 दिन तक मंडी बंद करने का निर्णय लिया है

LEAVE A REPLY