Uttarakhand Accident : पिथौरागढ़ में दर्दनाक हादसा, हादसे में 9 लोगों की मौत

151

पिथौरागढ़। Uttarakhand Accident : गुरुवार को उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। बागेश्वर के सामा से पिथौरागढ़ जिले के मुनस्यारी ब्लाक स्थित होकरा मंदिर जा रही एक जीप सड़क से पलट कर रामगंगा नदी में जा गिरी। वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार वाहन में सवार दस में से नौ लोगों की मौत की प्रारंभिक सूचना है।

Yoga day 2023 : मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने सामूहिक योग कार्यक्रम में लिया हिस्सा

बताया जा रहा है कि इस हादसे की सूचना यहां से गुजर रहे दूसरे वाहन चालकों ने दी। सूचना मिलते ही पुलिस, तेजम से राजस्व और आपदा राहत बचाव दल घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। घटनास्थल अति दुर्गम क्षेत्र है। जीप करीब 600 मीटर से अधिक गहरी खाई से गिरते हुए नदी तक जा पहुंची है। जबकि लोगों के शव खाई के बीच नजर आ रहे हैं।

भारी बारिश से जानलेवा हुई सड़क हादसा

खोयम के प्रधान हीरा सिंह मेहता का कहना है बीती रात्रि भारी वर्षा हुई। जिसके चलते सड़क पर नाला बहने लगा और सड़क धंस गई। सड़क जानलेवा हो गई है। जहां सड़क धंसी है, उसी स्थान पर इतनी बड़ी दुर्घटना हुई है। सभी ग्रामीण रेस्क्यू कर रहे हैं।

विधायक हरीश धामी ने गहरा दुःख व्यक्त किया (Uttarakhand Accident)

विधायक हरीश धामी ने जिला अधिकारी सहित जिले के आला अधिकारियों से बात की है। उन्होंने अधिकारियों से तत्काल होकरा पहुंच कर रेस्क्यू तेज करने को कहा है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के संबंध में वह मुख्यमंत्री से बात कर मृतक के परिवार जनों को उचित मुआवजा देने की मांग करेंगे। विधायक हरीश धामी ने इस भयानक दुर्घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।

सीएम धामी ने व्यक्त किया शोक

पिथौरागढ़ में हुई दर्दनाक दुर्घटना पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शोक व्यक्त किया है। सीएम धामी ने ट्वीट ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने की कामना की है।

International yoga day 2023 : सीएम धामी और बाबा रामदेव ने किया योग

Leave a Reply