अजय भट्ट से मिलने पहुंचे पूर्व सैनिकों का भाजपा पदाधिकारियों के साथ हंगामा

972

देहरादून। संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट से मिलने पहुंचे पूर्व सैनिकों और भाजपा पदाधिकारियों के बीच जमकर हंगामा हो गया. दरअसल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट रविवार को कोटद्वार पहुंचे थे. इसकी सूचना मिलते ही भाजपा जिलाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह बिष्ट और जिलामहामंत्री की शिकायत लेकर पूर्व सैनिक संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल अजय भट्ट से मुलाकात करने पहुंच गया. इस दौरान जब बीजेपी पदाधिकारियों को इस बात की भनक लगी तो वे कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पूर्व सैनिकों को अजय भट्ट से मुलाकात करने से रोकने लगे।

बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारी गेस्ट हॉउस के कमरे के बाहर खड़े हो गए और जैसे ही पूर्व सैनिक अंदर जाने लगे तो उन्हें अंदर जाने से रोका जाने लगा. इसके बाद पूर्व सैनिकों और पदाधिकारियों के बीच जमकर हंगामा शुरू हो गया. वहीं मामला बिगड़ता देख प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने पूर्व सैनिकों को मिलने के लिए अंदर बुलाया और उनकी शिकायत सुनी।

पूर्व सैनिकों ने प्रदेश अध्यक्ष से कहा कि जिलाध्यक्ष और जिलामहामंत्री कार्यकर्ताओं से अभद्रता करते हैं. साथ ही उनपर भू-माफियाओं के साथ मिलकर जमीन हड़पने के भी आरोप हैं. पूर्व सैनिकों ने कहा कि ऐसे पदाधिकारियों को पद में नहीं रहना चाहिए।

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि यह मामला पार्टी के भीतर का है और इसे सुलझा लिया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रोपर्टी से जुड़े मामलों के लिए न्यायालय है. अगर किसी को कोई शिकायत है तो वो कोर्ट में जाए. ऐसे मामलों को सुलझाना पार्टी के अधिकार क्षेत्र में नहीं है।

Leave a Reply