CM dhami in Almora: सालम जनक्रांति की वर्षगांठ पर जनसभा को किया संबाेधित

230

अल्मोड़ा: CM dhami in Almora  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सरकार की भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टालरेंस की नीति है। किसी भी सूरत में भ्रष्टाचारियों को नहीं बख्शा जाएगा।

UP BJP Chief : नए प्रदेश अध्यक्ष बने भूपेंद्र सिंह चौधरी

भर्ती घोटाले में लिप्त 22 लोगों को जेल भेजा जा चुका है

अब तक भर्ती घोटाले में लिप्त 22 लोगों को जेल भेजा जा चुका है। परीक्षाओं में गड़बड़ी व अनियमितता किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी शहीद स्थलों पर एक फिल्म तैयार की जा रही है। इसके माध्यम से बलिदानियों के अद्म्य साहस व वीरता को लोगों तक पहुंचाया जाएगा।

गुरुवार को सालम जनक्रांति के अवसर (CM dhami in Almora) पर जैंती स्थित शहीद स्थल धामद्यौ में जनसभा काे संबाेधित करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सालमक्रांति के नायक नर सिंह टीका सिंह के बलिदान को याद किया। उन्होंने कहा कि वह इस पवित्र स्थल में आकर खुद को गौरवांवित महसूस कर रहे हैं।

शहीद स्थल के सौंदर्यीकरण के लिए 50 लाख रुपए स्वीकृत

उन्होंने मंच से क्रांतिवीरों राम सिंह धौनी, दुर्गा दत्त शास्त्री, राम सिंह आजाद, मर्च राम, भवान सिंह धानक के अद्म्य साहस व बलिदान को नमन किया। उन्होंने कहा कि शहीद स्थल के सौंदर्यीकरण के लिए 50 लाख रुपए स्वीकृत किए जा चुके हैं।

इसके लिए धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए मानसखंड मंदिर माला परियोजना से क्षेत्र के सभी छोटे-बड़े मंदिरों को जोड़ा जा रहा है। जिस पर तेजी से कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रदेश में समान नागरिक संहिता लागू कर दी जाएगी। इस दौरान उन्हें मांग पत्र भी सौंपा गया।

उन्होंने कहा कि प्राथमिकता से वह क्षेत्र का विकास करेंगे। हर मांग को पूरा करने के लिए सरकार कटिबद्ध है। मुख्यमंत्री ने कुल 13 मिनट तक जनसभा को संबाेधित किया। इस दौरान किसी प्रकार की भी घोषणा नहीं की। इस अवसर पर पूर्व सीएम हरीश रावत, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल, विधायक मोहन सिंह मेहरा सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

State Level Bankers Committee: की बैठक का आयोजित

Leave a Reply