Election 2024 : हल्‍द्वानी में होगी योगी आदित्‍यनाथ और राहुल गांधी की जनसभा

44

हल्द्वानी : Election 2024  लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कुमाऊं के प्रवेश द्वार हल्द्वानी में आठ अप्रैल को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की बड़ी सभा होगी। भाजपा ने पहले ही इस मैदान को बुक कर लिया था। जिस वजह से कांग्रेस को राहुल गांधी के कार्यक्रम को आगे बढ़ाना पड़ा।

Gourav Vallabh joins BJP : पूर्व कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ भाजपा में हुए शामिल

संभावना है कि राहुल के बाद बतौर स्टार प्रचारक सचिन पायलट भी नैनीताल-ऊधम सिंह नगर सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में रैली कर सकते हैं। युवाओं में पायलट एक चर्चित चेहरा है।

19 अप्रैल को उत्तराखंड में पहले चरण में मतदान (Election 2024) होना है। नैनीताल-ऊधम सिंह नगर सीट से भाजपा ने अजय भट्ट को फिर से मैदान में उतारा है। जबकि कांग्रेस ने पूर्व राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी पर विश्वास जताया है। भट्ट के समर्थन में पीएम रुद्रपुर में बड़ी रैली कर चुकी है।

दूसरी तरफ कांग्रेस की तैयारी थी कि आठ को हल्द्वानी में राहुल गांधी की रैली हो। लेकिन एमबी इंटर कॉलेज का मैदान भाजपा ने पहले ही योगी के कार्यक्रम के लिए बुक कर लिया है। ऐसे में योगी के बाद अब राहुल गांधी यहां प्रचार के लिए आएंगे। तारीख भले फाइनल न हुई हो लेकिन कांग्रेसियों ने तैयारी शुरू कर दी है।

Vijendra Singh Joins BJP : कांग्रेस को लगा झटका; बॉक्सर विजेंद्र सिंह भाजपा में हुए शामिल

Leave a Reply