Sponsored
loading...

कुपवाड़ा में आतंकी मुठभेड़ में उत्तराखंड के दो जवान शहीद

0
115

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में उत्तराखंड के दो वीर जवान भी शहीद हो गए। दोनों जवान उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग और पौड़ी जिले के हैं। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति व परिजनों को संबल प्रदान करने की कामना की है। उन्होंने कहा कि सरकार शहीदों के परिजनों के साथ हर समय खड़ी है।

रविवार तड़के पांच पाकिस्तानी आतंकियों को सुरक्षाबलों ने 15 घंटे से अधिक चली मुठभेड़ में मार गिराया। इस दौरान सूबेदार सहित पांच सैन्यकर्मी भी शहीद हो गए।

अन्य समाचार:- बचाव कार्यों में सहयोग ना करने वालों पर अब होगी सख्त कार्रवाई

इसमें उत्तराखंड के दो जावन देवेंद्र सिंह (रुद्रप्रयाग) और पैरा ट्रूपर अमित कुमार (पौड़ी गढ़वाल) भी शहीद हुए। मुठभेड़स्थल से भारी मात्र में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। फिलहाल, मारे गए आतंकियों के और साथियों के छिपे होने की आशंका के चलते पूरे इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

मुख्यमंत्री ने शहीदों को किया नमन

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड के दो वीर जवान देवेंद्र सिंह और अमित कुमार की शहादत को नमन करते हुए ईश्वर से शहीदों की आत्मा की शांति व परिजनों को संबल प्रदान करने की कामना की है। उन्होंने कहा कि सरकार शहीदों के परिजनों के साथ हर समय खड़ी है।

loading...

LEAVE A REPLY