Uttarakhand Political : अजय भट्ट पर बरसे कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी प्रकाश जोशी

54

गदरपुर। Uttarakhand Political : कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी प्रकाश जोशी का नगर में पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। कांग्रेस प्रत्याशी ने क्षेत्र के कई गांवों में पहुंचकर लोगों से वोट देने की अपील की। नैनीताल-ऊधम सिंह नगर सीट से कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने कांग्रेस नेता अजय गाबा के प्रतिष्ठान पर कहा कि मैं चुनाव प्रचार में जहां-जहां जा रहा हूं लोग बता रहे हैं कि उन्होंने 2019 के चुनाव में ही अपने सांसद को देखा और अब पांच साल बाद चुनावों में ही देखने को मिल रहे हैं।

PM Modi in Pilibhit : पीलीभीत में PM मोदी ने इंडिया गठबंधन पर किये तीखे प्रहार 

सांसद अजय भट्ट पांच वर्ष में सांसद निधि को नहीं खर्च कर पाए तो क्षेत्र का विकास क्या करेंगे। अजय भट्ट हार के डर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने ब्लाक क्षेत्र के कई गांव में जनसंपर्क कर अपने पक्ष में वोट देने की अपील की। यहां कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हिमांशु गाबा, कांग्रेस नेता राजेंद्र पाल सिंह, ग्राम प्रधान संघ के अध्यक्ष गुरविंदर विर्क, राजेश बाबा, शराफत अली मंसूरी, संजीव अरोड़ा, इंद्रपाल सिंह, मिकी भगत आदि मौजूद थे।

गरमपानी में जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा

उधर, नैनीताल में कांग्रेस नगर अध्यक्ष अनुपम कबड़वाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने धामपुर बैंड, डीआइजी कार्यालय के आसपास अयारपाटा आदि स्थानों पर प्रत्याशी प्रकाश जोशी के पक्ष में समर्थन मांगा। वहीं, कालाढूंगी कनिष्ठ प्रमुख कुलदीप तडियाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जोशी के लिए वोट मांगे। गरमपानी में जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

इसके अलावा कार्यकर्ताओं को चुनावा (Uttarakhand Political) को लेकर जिम्मेदारियां दीं। उधर, भीमताल नगर कांग्रेस अध्यक्ष डीके डालकोटी के साथ कार्यकर्ताओं ने जोशी के समर्थन में वोट मांगे व विजय बनाने की अपील भी की। यहां निवर्तमान चेयरमैन देवेंद्र सिंह चनोतिया, पूर्व चेयरमैन सतीश लाल वर्मा, नीरज कुमार, हेमा आदि रहे।

Maharashtra : महाराष्ट्र में सीटों के बंटवारे पर बन गई MVA में सहमति

Leave a Reply