सड़क के बीचों बीच आये हुए विद्युत पोलों को तत्काल हटाये जाने की मांग को लेकर युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

0
308

देहरादून। रोड़ चौडीकरण के कारण सड़क के बीचों बीच आये हुए विद्युत पोलों को तत्काल हटाये जाने की मांग को लेकर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड (यूपीसीएल) के कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए केन्द्रीय अधिशासी अभियंता का घेराव किया और कहा कि इस दिशा में जल्द कार्यवाही न होने पर आंदोलन तेज किया जायेगा। इस अवसर पर केन्द्रीय अधिशासी अभियंता ने शीघ्र ही उचित कार्यवाही करने का भरोसा दिया।

चीन और ताइवान के बीच फिलहाल तनाव जारी है

अधिशासी अभियंता को बताया गया कि

यहां आज प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव संदीप चमोली के नेतृत्व में युवा कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड के केंद्रीय अधिशासी अभियंता के कार्यालय पर प्रदर्शन कर घेराव किया गया एवं ज्ञापन सौंपा गया ं। इस अवसर पर अधिशासी अभियंता को बताया गया कि देहरादून जिले में रोड चौड़ीकरण के कारण कुछ पोल  सड़क के बीच में आ गए हैं एवं कई पोल सड़ गए हैं एवं उन पोलो से दुर्घटना होने का खतरा है एवं जो पोल  सड़क के बीच में उन पोलो से लगातार दुर्घटनाएं हो रही है।

इस अवसर पर संदीप चमोली द्वारा मांग की गई कि

इस अवसर पर संदीप चमोली द्वारा मांग की गई कि तुरंत प्रभाव में उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड एक  हफ्ते के भीतर सारी व्यवस्थाएं सुचारू करें अन्यथा युवा कांग्रेस उग्र आंदोलन को बाध्य होगी जिसकी पूरी जिम्मेदारी उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड होगी। इस अवसर पर केन्द्रीय अधिशासी अभियंता ने शीघ्र ही कार्यवाही करने का भरोसा दिया।

इस अवसर पर कार्यक्रम में प्रदेश प्रवक्ता आयुष सेमवाल, जिलाध्यक्ष भूपेंद्र नेगी, प्रदेश सचिव नवनीत कुकरेती, प्रदेश सचिव जितेंद्र नेगी, प्रदेश सचिव कमल कांत, प्रदेश प्रवक्ता संदीप कुमार, सोशल मीडिया अध्यक्ष विजय रतूड़ी  मोंटी, प्रदेश संयोजक राहुल प्रताप सिंह, अभय कैंत्युरा, हरेन्दर बेदी, महासचिव रोहित कर्णवाल, जिला महासचिव आशीष सक्सेना आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

कोविड महामारी से निपटने के लिए हर्ड इम्युनिटी का विचार खतरनाक

 

 

LEAVE A REPLY