Armaan Kohli Drugs Case: एक सितम्बर तक बढ़ा

0
323

नई दिल्ली। Armaan Kohli Drugs Case: ड्रग्स मामले में गिरफ़्तार हुए बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली और एक पैडलर अजय सिंह की हिरासत एनडीपीएस की विशेष अदालत ने एक सितम्बर तक बढ़ा दी है। कोहली और सिंह, दोनों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 28 अगस्त को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ़्तार किया था। गिरफ़्तारी से पहले एनसीबी ने अरमान के घर पर रेड मारी थी।

Defense Minister: ने लखनऊ को दी 1710 करोड़ की सौगात

एक्टर के घर से एक ग्राम से अधिक कोकेन मिली

दोनों को एनसीबी ने एनडीपीएस की विशेष अदालत में पेश किया था, जहां से एक दिन की कस्टडी में भेज दिया गया था। सोमवार को एनसीबी ने दोनों को अदालत में पेश करते हुए कस्टडी बढ़ाने की मांग की थी। इसके पीछे एनसीबी ने तर्क दिया कि उन्हें एक्टर के घर से एक ग्राम से अधिक कोकेन मिली है और पूछताछ के लिए उन्हें दोनों को कस्टडी में रखने की ज़रूरत है।

छापामारी के बाद कोहली को पहले हिरासत में लिया गया

बताते चलें कि छापामारी के बाद कोहली को पहले हिरासत में लिया गया था, मगर बाद में एनसीबी ने ड्रग्स की लघु मात्रा रखने के आरोप में संबंधित नियमों के तहत गिरफ़्तार कर लिया। उन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत अवैध रूप से फाइनेंसिंग और आरोपियों को संरक्षण देने के भी आरोप हैं।

2018 में एफेड्राइन बड़ी मात्रा में रखने के आरोप में गिरफ़्तार किया था

एनसीबी के मुताबिक़, अजय सिंह ड्रग सप्लायर है। उसी ने अरमान के इस मामले में शामिल होने की सूचना दी थी। सिंह को इससे पहले मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने 2018 में एफेड्राइन बड़ी मात्रा में रखने के आरोप में गिरफ़्तार किया था।

1992 में आयी फ़िल्म विरोधी से अरमान ने बतौर लीड एक्टर फ़िल्मों में अपनी पारी शुरू

अरमान कोहली, बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता-निर्देशक राजकुमार कोहली के बेटे हैं। 1992 में आयी फ़िल्म विरोधी से अरमान ने बतौर लीड एक्टर फ़िल्मों में अपनी पारी शुरू की थी। हालांकि, अरमान का एक्टिंग करियर बहुत अच्छा नहीं रहा।

उनकी सबसे यादगार फ़िल्मों में 2002 में आयी मल्टीस्टारर जानी दुश्मन- एक अनोखी कहानी है, जो उनके पिता द्वारा निर्देशित 1976 की हिट फ़िल्म नागिन का रीमेक थी। इस फ़िल्म में सनी देओल, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, शरद कपूर और सोनू निगम ने मुख्य किरदार निभाये थे, जबकि अरमान और मनीषा कोईराला नाग नागिन के किरदारों में थे।

अरमान ने बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था और काजोल की बहन तनीषा के साथ उनकी रिलेशनशिप ख़ूब चर्चित रही थी। अरमान आख़िरी बार सलमान ख़ान के साथ प्रेम रतन धन पायो में देखे गये थे, जो 2015 में रिलीज़ हुई थी।

Supertech Emerald Court Project: के दो टावर गिराने का आदेश

Leave a Reply