Salman Khan Birthday: बर्थडे सेलिब्रेट करने पाली हिल्स पहुंचे सलमान खान, ये है वजह

0
556

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन को न सिर्फ सलमान की फैमिली बल्कि उनके फैंस भी बड़े धूम धाम से सेलिब्रेट करते हैं। सलमान के फैंस को हर साल अपने स्टार के बर्थडे प्लान का बेसब्री से इंतजार रहता है। फैंस जानना चाहते हैं ​कि आखिर सलमान अपने हर जन्मदिन पर क्या नया करने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस साल दबंग सलमान खान अपने 54वां जन्मदिन कैसे और कहां सेलिब्रेट करने जा रहे हैं।

कजाकिस्‍तान में 100 लोगों को ले जा रहा विमान क्रैश, 14 मरे

फिल्म इंडस्ट्री में एक से बड़कर एक हिट फिल्में देने वाले वाले समलान खान का बर्थडे बैश पनवेल में नहीं होगा। सूत्रों की मानें तो इस बार भाईजान पनवेल में नहीं बल्कि पाली हिल्स स्थित अपने छोटे भाई सोहेल खान के घर पर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। इस पार्टी में उनकी ​फैमिली और कुछ खास दोस्तों के शामिल होने की खबरें आ रही हैं।

आपको बता दें कि पाली हिल्स में बर्थडे सेलिब्रेट करने के पीछे सलामान का एक बहुत बड़ा रीजन है। दरअसल, उनकी छोटी बहन यानी अर्पिता खान शर्मा प्रेग्नेंट हैं। वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इसी वजह से सलमान डिलीवरी के समय अर्पित के पास ही रहना चाहते हैं। खबरों की मानें तो अर्पिता खान की सी-सेक्शन डिलीवरी 27 दिसंबर को हिंदुजा हेल्थकेयर सर्जिकल में होगी। अर्पिता ये डिलीवरी सलमान खान के बर्थडे वाले दिन ही करना चाहती हैं।

सलमान के वर्कफ्रंट के बात करें तो इनदिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल दिखाया है। बता दें फिल्म में एक बार फिर उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा ने स्क्रीन शेयर किया है। दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। ‘दबंग 3’ के बाद अब वह अपनी अगली फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म ईद 2020 में रिलीज होगी।

जुमे पर हाई अलर्ट, 21 जिलों में मोबाइल इंटरनेट बंद; पुलिस का फ्लैग मार्च

LEAVE A REPLY