Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding: शादी पर आया कटरीना और दीपिका का रिएक्शन

नई दिल्ली। Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding:  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पांच साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद बीते दिन सात जन्मों के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी की चर्चाएं पिछले एक महीने से चल रही थीं। वहीं अब शादी हो जाने के बाद कई अलग-अलग अपडेट देखने को मिल रही हैं। इस बीच अभिनेत्री कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण का इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही अभिनेत्रियों ने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर को आलिया भट्ट के साथ शादी की बधाई दी है।

Car Accident in Panipat-Rohtak: ट्रक की टक्‍कर से कार में लगी आग, 3 लोग जिंदा जले

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding news:

कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में रणबीर और आलिया के शादी की एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा, “आप दोनों को बधाई – ढेर सारा प्यार और खुशी।” इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया।

दीपिका ने दीं आलिया भट्ट द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर कमेंट कर अपनी शुभकामनाएं

वहीं दीपिका ने आलिया भट्ट द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर कमेंट कर अपनी शुभकामनाएं दीं। एक्ट्रेस ने कमेंट करते हुए कहा, “आप दोनों को जीवन भर के लिए प्यार, रोशनी और खुशी की शुभकामनाएं देती हूं।”

बता दें कि कटरीना और दीपिका दोनों ही रणबीर कपूर को डेट कर चुकी हैं और उनके साथ दोनों एक्ट्रेसेस का लंबा व गहरा रिश्ता रह चुका है। यहां तक कि कटरीना और दीपिका के साथ रणबीर के ब्रेकअप ने भी खूब सुर्खिया बटोरी थीं। दीपिका ने रणबीर को फिल्म “बचना ऐ हसीनों” के बाद डेट करना शुरू किया था लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और रणबीर कटरीना के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे तो वहीं दीपिका “बाजीराव-मस्तानी” को-स्टार रणवीर के साथ रिश्ते में आ गई और साल 2018 दोनों ने शादी कर ली।

मुंबई में स्थित अपने आशियाने वास्तु में शादी की

जबकि साल 2017 में कटरीना कैफ और रणबीर कपूर का भी रिश्ता खत्म हो गया। दोनों की साथ में आखिरी फिल्म “जग्गा जासूस” थी। इस रिश्ते के खत्म होने के बाद कटरीना ने बीते साल दिसंबर में एक्टर विक्की कौशल से शादी कर ली। वहीं रणबीर और आलिया ने लंबे रिलेशनशिप के बाद 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में स्थित अपने आशियाने वास्तु में शादी कर ली।

“Uttaraakhand ke mahaanaayak pustak” का CM धामी ने किया विमोचन

Leave a Reply