Kohli Gambhir Fight : आखिरी कैसे आई कोहली-गंभीर के बीच हाथापाई तक की नौबत

443

नई दिल्ली। Kohli Gambhir Fight  ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच गर्मागर्मी हुई हो, बल्कि इससे पहले भी जब 2013 में गौतम गंभीर कोलकाता के कप्तान थे तब भी इन दोनों के बीच लड़ाई देखने को मिली थी। एक बार फिर लखनऊ के इकाना स्टेडियम में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच तीखी नोकझोंक हुई। जुबानी जंग इस कदर बढ़ गई कि दोनों के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई। विवाद को बढ़ता देख लखनऊ और आरसीबी के खिलाड़ियों को बीच-बचाव करना पड़ा।

Supreme court news : शादी पर SC का बड़ा आदेश, तलाक के लिए छह महीने का इंतजार अनिवार्य नहीं

कैसे हुई कोहली-गंभीर के बीच विवाद की शुरुआत

दरअसल, मैच में विराट कोहली ने दो बेहतरीन कैच लपके और उसके बाद वह जमकर जश्न मनाते हुए नजर आए। कोहली ने मुंह पर उंगली रखते हुए लखनऊ के दर्शकों की ओर इशारा किया। हालांकि, जश्न में किया गया यह एक्शन गौतम गंभीर के लिए था। गौरतलब है कि आरसीबी और लखनऊ के बीच इस सीजन हुई पहली भिड़ंत में लखनऊ ने मैच की आखिरी गेंद पर बाजी मारी थी। जीत के बाद लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर ने चिन्नास्वामी में मुंह पर उंगली रखकर फैन्स को चुप कराने की कोशिश की थी। कोहली ने भी गंभीर की हूबहू नकल उतारी।

क्या था पूरा मामला ?

दरअसल, आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 43वें मुकाबले में आरसीबी टीम को 18 रन से जीत मिली। लेकिन, इस मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच एक तीखी बहस (Kohli Gambhir Fight)  छिड़ गई। बता दें कि मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान विराट कोहली जैसे ही लखनऊ सुपर जायटंस के खिलाड़ी काइल मेयर्स से हाथ मिलाया और उनसे बात की तो लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर मेयर्स को पीछे खींचते हुए नजर आए। ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि गौतम गंभीर के इस व्यवहार पर विराट कोहली काफी भड़क गए और कप्तान फाफ डुप्लेसी से कुछ कहने लगे।

इस बीच गौतम गंभीर अपना आपा खो बैठे और गुस्से में विराट कोहली से भिड़ने पहुंच गए। इकाना के मैदान का पारा इतना गर्म हो गया कि हर कोई ये देख दंग रह गया। दोनों का गुस्सा इस लेवल का था कि ये जुबानी जंग कब हाथापाई में बदल जाए इसका कोई भरोसा नहीं था। ऐसे में फाफ डुप्लेसी, केएल राहुल और अमित मिश्रा ने बीच में आकर मामले को शांत कराया।

Karnataka Election : भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जारी किया संकल्प पत्र

Leave a Reply