Agra Road Accident : ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, पांच सवारियों की मौत

113

आगरा। Agra Road Accident :  शनिवार को आगरा में सिकंदरा हाईवे पर भीषण हादसा हुआ। ट्रांसपोर्ट नगर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने लालबत्ती पर खड़े ऑटो को रौंद दिया। बताया जा रहा है कि हादसे में पांच यात्रियों की मौत हो गई है। ऑटो में आगे खड़े ट्रक और पीछे से आकर टक्कर मारने वाले ट्रक के बीच फंस गया। मौक़े पर पहुंची पुलिस ऑटो में फंसे शवों को बाहर निकालने का प्रयास कर रही है।

Delhi Liquor Scam : आप सांसद संजय सिंह के खिलाफ ईडी ने दायर की चार्जशीट

वाहन क्रास कर रहे थे

घटना दोपहर करीब सवा तीन बजे की है। सिकंदरा हाईवे स्थित गुरुद्वारा गुरु का ताल कट पर भगवान टाकीज चौराहे की ओर से आने वाले यातायात रुका हुआ था। सिकंदरा रेलव ओवर ब्रिज ओर गुरुद्वारा से आने वाले वाहन हाईवे क्रास कर रहे थे।इसी दौरान ट्रांसपोर्ट नगर चौराहे की ओर से आते तेज रफ्तार राजस्थान नंबर के ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। ऑटो आगे खड़े ट्रक में फंस गया। सवारियों को चीखने का भी मौका नहीं मिल सका। वह दोनों ट्रकों के बीच बुरी तरह से फंस गईं।

ट्रक छोड़कर भाग गया चालक (Agra Road Accident)

दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ कर भाग गया। हाईवे पर मौजूद राहगीरों ने सवारियों के शवों को बाहर निकालने का प्रयास शुरु कर दिया। भीषण दुर्घटना में मरने वालों की संख्या पांच बताई गई है। हालांकि अभी पुलिस ने मृतक संख्या की पुष्टि नहीं की है। एक महिला का नाम मोनिका सामने आ रहा है। हालांकि अभी सभी मरने वालाें की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। ऑटो सिकदंरा तिराहे की ओर जा रहा था। इससे अनुमान है कि सवारियां सिकंदरा और उसके आसपास की होंगी।

Parliament Session : चार दिसंबर से शुरू होगा संसद का शीतकालीन सत्र

Leave a Reply