Lalu Yadav Kidney Transplant: लालू यादव की सर्जरी जारी, दुआएं कर रहा परिवार

233

पटना। Lalu Yadav Kidney Transplant:  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की किडनी ट्रांसप्लांट हो रही है। सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में लालू यादव ऑपरेशन थियेटर में है। पूरा परिवार ओटी के बाहर सफल ऑपरेशन और उनकी सलामती के लिए दुआएं मांग रहा है। लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने छोटी बहन रोहिणी आचार्य की सफलतापूर्वक सर्जरी की जानकारी दी है। मीसा भारती ने ट्वीट कर बताया कि छोटी बहन रोहिणी का डोनर का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है। वह पूरी तरह से स्वस्थ है और अभी ICU में हैं। अभी पापा का ऑपरेशन चल रहा है।

National Weather Update: पहाड़ी इलाकों में हो सकती है बर्फबारी

ऑपरेशन थियेटर के बाहर बिहार की पूर्व सीएम और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती, बेटे तेजस्वी यादव समेत परिवार के अन्य सदस्य मौजूद है। सभी बेसब्री से ऑपरेशन के कामयाब होने का इंतजार कर रहे हैं।

आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री @laluprasadrjd जी के किडनी डोनर बहन @RohiniAcharya2 के सफलतापूर्वक ऑपरेशन के बाद अभी राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का ऑपरेशन चल रहा है।

पिता को किडनी देने से पहले लालू यादव (Lalu Yadav Kidney Transplant) की दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने सोशल मीडिया पर लोगों की शुभकामनाएं मांगी। अपने ट्विटर अकाउंट से रोहिणी ने लिखा ‘Ready to rock and roll ✌️, Wish me a good

बता दें कि रविवार को ट्रांसप्लांट के लिए उन्हें देर रात अस्पताल में भर्ती किया गया। रोहिणी ने इसकी तस्वीर भी शेयर की है। लालू यादव को अस्पताल में पहले ही शिफ्ट कर दिया गया था। रोहिणी की किडनी अभी 90 से 95 प्रतिशत तक काम कर रही है। वहीं, लालू प्रसाद की दोनों किडनी 28 प्रतिशत ही काम कर रही है। ट्रांसप्लांट के बाद ये लगभग 70 प्रतिशत काम करने लगेंगी।

G20 Summit 2022 : आज से जी-20 की अध्यक्षता संभालेगा भारत

Leave a Reply