हैदराबाद: शॉर्ट सर्किट से एक बिल्डिंग में लगी आग, सभी सुरक्षित

0
2753

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के विजयनगरम( Vizianagaram) की एक बिल्डिंग में आग लग गई। ये आग थ्री लेंप्स जंक्शन (Three Lamps Junction) पर हुई। बताया जा रहा है कि बिजली के शॉर्ट सर्किट (Electric short circuit) के चलते ये आग लगी। जानकारी के मुताबिक, इस आग से कोई भी प्रभावित नहीं हुआ है। बचाव कार्य जारी है।

आपको बता दें कि सोमवार को हैदराबाद के एलबी नगर के एक निजी अस्पताल में से एक बच्चे की मौत हो गई थी,जबकि कई बच्चे घायल हो गए थे। बताया गया था कि यहा भी शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई थी। इस आग के बाद तेलंगाना में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अस्पताल के बाहर धरना भी दिया और पूरे मामले की जांच की मांग की है।आंध्र प्रदेश में आग लगने की ये कोई पहली घटना नहीं है। सोमवार को एक अस्पताल में लगी आग के अलावा पिछले दिनों एक पटाखा निर्माण कंपनी में भी आग लग गई थी। ये काम काकीनाड इलाके में लगी थी। इस आग में पांच लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हो गए थे।

ड्रोन अटैक पर लगेगी रोक, BCAS जल्द जारी करने वाला है नियम कानून

दिल्ली-एनसीआर में हो चुकी आग की घटनाएं

आग की खबरें देशभर से आती रहती हैं। इससे पहले दिल्ली एनसीआर से भी आग लगने की कई खबरें आई। नोएडा की एक कार रिपयेर कंपनी भी इस आग लगने की खबर सामने आई थी। वही एक मॉल में भी आग लगने की खबर सुनने को मिली थी।

गोल्डन होटल में लगी थी आग

सोमवार को मध्य प्रदेश के एक होटल में भी आग लग गई थी। ये आग गोल्डन गेट होटल में लगी थी। राहत की बात यह रही कि इस आग में सभी लोग सुरक्षित रहे। इस आग से काफी सामान जल कर राख हो गया था।

दिल्ली की सड़कों को किया जाएगा री-डिजाइन, चुनाव से पहले सीएम केजरीवाल का बड़ा एलान

LEAVE A REPLY