Sachin Pilot Protest : भाजपा सरकार में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ अनशन पर बैठे पायलट

225

जयपुर Sachin Pilot Protest  राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अपनी ही प्रदेश सरकार के खिलाफ अनशन मोर्चा खोल दिया है। सचिन जयपुर के शहीद स्मारक के सामने अनशन कर रहे हैं। पिछली वसुंधरा राजे के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार पर कार्रवाई को लेकर आज पायलट एक दिवसीय उपवास पर बैठ गए हैं।

Adani Group : राहुल गांधी के दावे पर अदाणी समूह का जवाब

बता दें कि पायलट ने बीते दिनों एक प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा था कि वो सीएम को बीते दो सालों से भ्रष्टाचार पर कार्रवाई के लिए कई चिट्ठियां लिख चुके हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में कई घोटाले हुए थे और इसी को लेकर हमारी सरकार बनी थी, लेकिन इसपर कार्रवाई नहीं हुई है।

भ्रष्टाचार पर हो कार्रवाई- पायलट

पायलट ने कहा कि वो राज्य से भ्रष्टाचार का खात्मा चाहते हैं और इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं। वहीं कांग्रेस नेता ने कहा कि इस मांग को लेकर वो आज अनशन कर रहे हैं।

पायलट ने दी हाईकमान को खुली चुनौती

राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के नेता और भाजपा नेता राजेंद्र राठौर ने कहा कि सचिन पायलट (Sachin Pilot Protest )  हाईकमान को खुली चुनौती दे रहे हैं। उनका दिन भर का अनशन कांग्रेस सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश भर में अपनी पकड़ खो दी है।

Uttarakhand BJP Mahila Morcha Working Committee की दो दिवसीय बैठक

Leave a Reply