Sandeshkhali : संदेशखाली विवाद मामले पर BJP ने जारी की डॉक्यूमेंट्री

37

Sandeshkhali :  पश्चिम बंगाल के संदेशखाली को लेकर बीजेपी ममता बनर्जी पर लगातार हमलावर है। वहीं गुरुवार को बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक डॉक्यूमेंट्री जारी की है। बता दें कि इस डॉक्यूमेंट्री में पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में जमीन कब्जाने और महिलाओं के खिलाफ यौन शोषण के मामलों को उजागर करने का दावा किया गया है। भाजपा ने एक्स हैंडल पर जारी इस 20 मिनट की डॉक्यूमेंट्री के साथ कैप्शन में लिखा कि ‘एक सच्चाई जो आपको हैरान कर देगी।

Delhi Excise Policy Case : शराब घोटाले में पूछताछ के लिए केजरीवाल को ED का सातवां समन

भाजपा ने ममता बनर्जी सरकार को घेरा

डॉक्यूमेंट्री में पीड़ित महिलाओं ने बताया कि किस तरह से उनकी जमीन टीएमसी नेताओं ने कब्जाई और उनका यौन शोषण किया। पीड़ितों ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने पुलिस से अपने साथ ही ज्यादती की शिकायत की तो पुलिस ने भी आरोपियों से ही बात करके मामले को निपटाने की सलाह दी। भाजपा ने संदेशखाली मुद्दे पर ममता बनर्जी सरकार को घेर लिया है। वहीं ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने आरोपों के पीछे भाजपा का हाथ होने का आरोप लगाया।

आखिर क्या है मामला ?

बीते दिनों संदेशखाली (Sandeshkhali) की स्थानीय महिलाओं ने आरोप लगाए थे कि उनकी जमीन को टीएमसी नेता शाहजहां शेख और उसके सहयोगियों ने कब्जा लिया है। साथ ही उनमें से कई के साथ यौन शोषण भी किया गया।

शाहजहां शेख पश्चिम बंगाल राशन घोटाले में भी आरोपी है और फिलहाल फरार है। शाहजहां शेख पर ईडी की टीम पर हमला कराने का भी आरोप लगा है।

लोगों का दावा है कि शाहजहां शेख और उसके साथियों ने संदेशखाली में हजारों एकड़ जमीन पर कब्जा कर लिया है और वहां वे मछलीपालन करते हैं। आरोप है कि शाहजहां शेख और उसके साथियों का संदेशखाली में इतना दबदबा है कि शिकायत के बावजूद पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करती।

Bhaarat Sankalp 2024 : मेगा प्रदर्शनी को सीएम धामी ने किया वर्चुअल संबोधित

Leave a Reply