रितु खंडूरी भूषण ने  नरेश बंसल को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए राज्यसभा में उनकी सफलता की कामना की

0
591

देहरादून। भाजपा की वरिष्ठ नेता माननीय  नरेश बंसल को राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने पर महिला मोर्चा ने राष्ट्रीय नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया।

मुकेश खन्ना ने अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बम पर साधा निशाना

वहीं उत्तराखंड महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष  रितु खंडूरी के नेतृत्व में मोर्चा के अनेक सदस्यों ने नरेश बंसल  को बधाई एवं शुभकामनाएं देने उनके आवास पर पहुंची।  रितु खंडूरी भूषण ने  नरेश बंसल को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए राज्यसभा में उनकी सफलता की कामना की है कि वह अपन सदन में राज्य के गौरव को बढ़ाएंगे।

स्मरण रहे कि नरेश बंसल अपनी तरुण अवस्था से ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़ गए थे और असीम श्रद्धा के साथ उन्होंने संघ की सेवा की राज्यसभा में उत्तराखंड से स्थान रिक्त होने पर भाजपा हाईकमान ने  नरेश बंसल का चयन कर अपर सदन में उनका विजय मार्ग प्रशस्त कर दिया।

इस अवसर पर महिला मोर्चा की  मीडिया प्रभारी ऋतु मित्रा ने बताया कि

बंसल को बधाई देने वालों में महिला मोर्चा की पदाधिकारी महानगर अध्यक्ष कमली भट्ट, प्रदेश उपाध्यक्ष कंचन ठाकुर, बबीता सहोत्रा, अनुराधा वालिया, रीना गोयल, भावना शर्मा, वंदना बिष्ट, नंदिनी शर्मा, नीलम सेमवाल, आनंदी राणा, गीता पुरोहित, मोना काला, पूनम शर्मा, महिला मोर्चा की कार्यकर्तायें सम्मिलित हुई।

चौथे वाइल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट के तौर पर ‘ये है मोहब्‍बतें’ फेम अली गोनी लेने वाले हैं घर में एंट्री

 

LEAVE A REPLY