PM Modi Pithoragarh Visit : पिथौरागढ़ आ रहे हैं पीएम मोदी, तैयारियां हुई तेज

168

अल्मोड़ा। PM Modi Pithoragarh Visit  बुधवार को प्रशासन ने जागेश्वर क्षेत्र में बैठक कर तैयारियों पर चर्चा की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही उत्तराखंड के दौरे पर आने वाले हैं। पीएम मोदी की तैयारी को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। पिथौरागढ़ से पहले प्रधानमंत्री जागेश्वर पहुंच सकते हैं।

Sanjay Singh Arrest : संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली में AAP का प्रदर्शन

अगले सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Pithoragarh Visit) का दो दिन का उत्तराखंड दौरा प्रस्तावित है। उनके दौरे का संभावित कार्यक्रम प्रशासन को मिल चुका है। कार्यक्रम मिलने के बाद प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी है। सूत्रों के अनुसार पिथौरागढ़ से पहले मोदी जागेश्वर धाम आयेंगे। वह यहां बाबा जगन्नाथ के दर्शन कर सकते हैं।

डीएम ने बैठक कर लिया जायजा

संभावित दौरे को लेकर बुधवार को डीएम विनीत तोमर ने पुलिस और अन्य विभागों के साथ बैठक की। दौरान हेलीपैड का निरीक्षण किया। जागेश्वर मंदिर में पूजा स्थल, परिक्रमा स्थल, म्यूजियम में भी व्यवस्थाएं परखी। अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी। उन्होंने बताया कि पीएम का लिखित कार्यक्रम अभी तक नहीं आया है। वहीं संभावित कार्यक्रम के तहत तैयारी शुरू कर दी है।

प्रधानमंत्री पिथौरागढ़ दौरा

बुधवार को नई दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री के पिथौरागढ़ दौरे के संबंध में भी बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का उत्तराखंड से स्नेह रहा है। उनका देवभूमि से कर्म एवं मर्म का रिश्ता है। कई मंचों से इसका जिक्र भी प्रधानमंत्री कर चुके हैं। उनके आगमन का सभी को इंतजार है।

Leave a Reply