Yogi Adityanath in Uttrakhand: सुबह दोबारा गांव की गलियों में घूमने निकले योगी

824

उत्तराखंड: Yogi Adityanath in Uttrakhand  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच वर्ष बाद अपने पैतृक गांव के दौरे पर हैं। अपने घर में रात्रि विश्राम के बाद बुधवार की सुबह योगी आदित्यनाथ ने अपने स्वजन के साथ गांव का भ्रमण किया। उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी।

Repo Rate Hiked: रेपो रेट में 0.40 फीसदी की बढ़त, EMIs पर होगा असर

Yogi Adityanath in Uttrakhand update:

भाई महेंद्र सिंह बिष्ट के बेटे के मुंडन संस्कार में हुए शामिल

योगी आदित्यनाथ मंगलवार को अपने गृह ब्‍लाक यमकेश्वर पहुंचे थे। जहां से वह अपने पंचूर स्थित गांव पहुंचे थे। रात को वह अपने पैतृक आवास में ही रुके, उनके लिए यहां एक कक्ष सुरक्षित रखा गया है। गांव में योगी आदित्यनाथ अपने भाई महेंद्र सिंह बिष्ट के बेटे के मुंडन संस्कार में भी शामिल हुए।

गांव के भ्रमण पर निकले, ग्रामीणों से मुलाकात कर हालचाल जाना

बुधवार की सुबह योगी आदित्यनाथ अपने नियमित समयानुसार उठे और नित्य कार्यों से निवृत्त हुए। वह अपने परिवार जन के साथ गांव के भ्रमण पर निकले। उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात कर उनके हालचाल जाने। इस बीच गांव में कई लोग योगी आदित्यनाथ को उनके पुराने नाम अजय कहकर पुकारते नजर आए। योगी आदित्यनाथ ने विनम्रता के साथ सभी से मुलाकात की।

कई बच्चे फोटो खिंचवाने की जिद करते रहे

वह बुजुर्गों को यह भी पूछते रहे कि क्या वह उन्हें पहचान रहे हैं। इस पर ग्रामीणों का कहना था कि उन्हें कौन नहीं जानता है, वह तो रोजाना उन्हें टीवी पर देखते हैं। जिसको सुनकर योगी आदित्यनाथ मुस्कुराए बिना नहीं रह सके। गांव में भ्रमण के दौरान कई बच्चे उनके साथ फोटो खिंचवाने की जिद करते रहे।

भतीजे के मुंडन संस्कार में सम्मिलित हुए योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने किसी को निराश नहीं किया और सहर्ष उनसे मुलाकात करते हुए फोटो भी खिंचवाई। गांव की गलियों में घूमते हुए योगी आदित्यनाथ अपने बचपन के दिनों में खो गए। भ्रमण के बाद योगी आदित्यनाथ अपने घर में भतीजे के मुंडन संस्कार में सम्मिलित हुए।

Loudspeaker controversy: राज ठाकरे का एलान- 135 मस्जिदों ने तोड़ा कोर्ट का नियम

Leave a Reply