Sponsored
loading...

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बताया कैसे हैं उनके और करीना कपूर खान के बीच रिश्ते

0
2217
page3news-sara
page3news-sara

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और करीना कपूर खान के बीच कैसे रिश्ते हैं ये बात कई बार सामने आ चुकी है। सारा भले की करीना को मां ना बोलती हों, लेकिन दोनों काफी अच्छी दोस्त हैं। कई मौकों पर उन्हें साथ देखा जा चुका है। इतना ही नहीं सारा, करीना के बेटे तैमूर अली खान से भी बहुत प्यार करती हैं। हाल में फेमिना को दिए इंटरव्यू में सारा ने अपने और करीना के बीच बॉन्डिंग पर खुलकर बात की है।

सारा ने कहा, करीना मेरी दोस्त हैं, लेकिन उससे भी ज्यादा मैं उनकी इसलिए इज्जत करती हूं क्योंकि वो मेरे पिता की पत्नी हैं। मैंने महसूस किया है कि मेरे पापा भी उनके साथ काफी खुश हैं। रही बात हम दोनों के बीच के रिश्ते की तो हम दोनों एक ही प्रोफेशन से आते हैं इसलिए हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। हमारी ज्यादातर बातें काम को लेकर ही होती हैं। वैसे सारा इससे पहले भी करीना और अपने रिश्ते पर खुलकर बात कर चुकी हैं।

कॉफी विद करण में सारा ने बताया था की वो करीना को मां या छोटी मां नहीं बोलती बल्कि उनके नाम से बुलाती हैं। इस बात से ना तो करीना को और ना ही उनके पापा को दिक्कत है। उन्होंन कभी फोर्स नहीं किया कि वो करीना को मां बुलाएं। सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं। कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल 2’ और वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’। करीना कपूर भी इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रही हैं।

loading...

LEAVE A REPLY