The Kashmir Files: हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए ये फिल्म’ बोले आमिर खान

368

The Kashmir Files:  विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ इस समय सफलता के झंडे गाड़ रही है। जो भी इस फिल्म को देख रहा है, वह विवेक अग्निहोत्री और फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहा है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म धमाल मचा रही है और ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। कई सेलिब्रिटीज इस फिल्म को देखने के बाद प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सभी से इसे देखने के लिए भी कह रहे हैं। फिल्म की सफलता का आलम यह है कि अब तक इसे उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गोवा, हरियाणा, कर्नाटक, बिहार आदि कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इस फिल्म की खूब तारीफ की है। हाल ही में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट का फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर बयान आया है। उन्होंने कहा कि ये फिल्म हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए।

Plane Crash in China: 132 लोगों को ले जा रहा बोइंग प्लेन पहाड़ियों में क्रैश

दरअसल, आमिर खान दिल्ली में फिल्म ‘आरआरआर’ के एक इवेंट के दौरान मौजूद थे। यहां आमिर खान से फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर सवाल किया गया। तब आमिर ने कहा- कश्मीर में जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ वह यकीनन बहुत दुख की बात है। उन्होंने कहा- ऐसे टॉपिक पर जो फिल्म बनी है, उसे हर हिंदुस्तानी को जरूर देखना चाहिए। आमिर खान ने कहा- हर हिंदुस्तानी को ये याद करना चाहिए कि जब किसी इंसान पर अत्याचार होता है तो उसपर क्या बीतती है।

आमिर खान ने आगे कहा कि- मैं ये फिल्म जरूर देखूंगा और मुझे खुशी है कि फिल्म इतनी सफल हुई है। उन्होंने ये भी कहा कि वह इस बात से भी बहुत खुश हैं कि लोग ‘द कश्मीर फाइल्स’ को इतना सपोर्ट कर रहे हैं। दरअसल ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमा रखा है। पहले ही दिन 3.35 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्म ने अब तक 168 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ की जबरदस्त सफलता को देखते हुए इसके निर्माताओं ने फिल्म को कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम में जब करने का फैसला लिया है। इस वीकेंड पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ भी इस फिल्म की सफलता पर कोई असर नहीं डाल पाई है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, चिन्मय मंडलेकर, पल्लवी जोशी आदि कलाकारों ने शानदार अभिनय किया है।

New CM of Uttarakhand: उत्‍तराखंड को आज मिलेगा नया मुख्‍यमंत्री

Leave a Reply