नव वर्ष पर शराब व म्यूजिक पार्टियों पर पुलिस कसेगी नकेल

998
ऋषिकेश। नववर्ष की पूर्व संध्या पर होने वाले जश्न, शराब पार्टी और म्यूजिक पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने कसरत शुरू कर दी है। थाना लक्ष्मणझूला पुलिस ने राफ्टिंग कारोबारियों के साथ बैठक करते हुए कैंपों में शराब व डीजे के प्रयोग पर सख्त पाबंदी लगाने के निर्देश दिए हैं।

नव वर्ष पर कैंपों में शराब पर पाबंदी

लक्ष्मणझूला थाना परिसर में थाना प्रभारी महेश्वर प्रसाद पूर्वाल ने राफ्टिंग व्यवसायियों के साथ बैठक की। इस मौके पर उन्होंने नव वर्ष पर कैंपों में शराब पर पाबंदी व देर रात तक डीजे का प्रयोग न करने की हिदायत दी है।

रात्रि दस बजे तक ही डीजे का कर सकते प्रयोग

उन्होंने कहा कि 31 दिसंबर की रात्रि को सभी कैंपों में शराब के इस्तेमाल पर पाबंदी रहेगी। इसके अलावा कैंप संचालक नववर्ष पर रात्रि दस बजे तक ही डीजे का प्रयोग कर सकते हैं। अगर किसी भी कैंप में रात दस बजे के बाद डीजे का प्रयोग करता पाया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

कैंप में आने वाले लोगों का रजिस्ट्रेशन अनिवार्य

इसके अतिरिक्त उन्होंने कैंप संचालकों को अपने कर्मचारियों के सत्यापन और कैंप में आने वाले लोगों का रजिस्ट्रेशन अनिवार्य रूप से करने के निर्देश दिए हैं। ताजा निर्देशों के मुताबिक कैंप संचालकों को उनके यहां आने वाले आगंतुकों का रिकार्ड एक साल तक अनिवार्य रूप से रखने को कहा गया है।
इस अवसर यमकेश्वर कैंप रिजोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक बडोनी, दीपक, राजकुमार, मनोज कुमार, राजपाल रावत, राहुल, नितिन रावत, गौरव राणा, सोमी भारद्वाज आदि मौजूद थे।

Leave a Reply