युवक की हत्या पर तनाव बरकरार, धारा 144 लागू

1137
देहरादून। युवक की हत्या कर शव शक्तिनहर में फैंके जाने के मामले पछवादून में उपजा तनाव सोमवार को भी बरकरार रहा। अभी तक शव न मिलने से भी यह तनाव बना हुआ है। वहीं पुलिस प्रशासन ने स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में होने का दावा किया है, किन्तु अहतियात बरतते हुए शहर में धारा 144 लागू कर दी गई। जिससे बाजारों में चहल-पहल और दिनों की अपेक्षा कम ही देखने की मिली। उधर बवाल की आशंका के मद्देनजर बाजार में भारी पुलिस बल तैनात रहा।

एसडीआरएफ टीम को भी रेस्क्यू में शामिल करने की मांग

बता दें कि 16 जनवरी से लापता झिटाड़ निवासी मोती सिंह के के पिता तारा सिंह ने 17 जनवरी को कोतवाली में बेटे के अपहरण में दो आरोपितों अहसान व नदीम के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। तारा सिंह ने अनहोनी की आशंका जतायी थी। इस पर जल पुलिस से शक्तिनहर में सर्च अभियान चलाया, लेकिन शनिवार रात लोगों ने कोतवाली का घेराव कर युवक का सुराग जल्द लगाने के लिए एसडीआरएफ टीम को भी रेस्क्यू में शामिल करने की मांग की थी।

तलाश जारी

रविवार को एसडीआरएफ टीम पूरे संसाधनों के साथ इंटेक पहुंची। नहर का पानी कम कराकर टीम ने सर्च अभियान चलाया। पानी में कांटे डाले गए, कैमरे भी डाले गए, लेकिन मोती का कुछ पता नहीं चल पाया। एसपी देहात पदमेंद्र डोभाल के अनुसार मामले में मुख्य दोनों आरोपितों से पूछताछ की जा रही है, जिन्होंने भी खाने पीने के दौरान झगड़ा होने पर मोती को नहर में डालने की बात स्वीकारी है, लेकिन अभी तक नहर में मोती का पता नहीं चल पाया है। सोमवार को भी तलाश जारी रही।

Leave a Reply