Suchana Seth : बेटे को क्यों मारा? सूचना सेठ के बैग से बरामद हुआ नोट

148

पणजी। Suchana Seth : गोवा के होटल में अपने ही 4 साल के बेटे की हत्या करने वाली सूचना सेठ (Suchana Seth) से जुड़ी एक और बड़ी जानकारी मिली है; गोवा पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि सूचना सेठ के बैग से बरामद आईलाइनर से लिखा एक नोट मिला है, जिससे पता चला है कि वह अपने चार साल के बेटे की कस्टडी को लेकर परेशान थी, जिसकी वजह से उसने मासूम की हत्या की।

Bihar : India गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर बिहार में घमासान

आईलाइनर से लिखा हुआ नोट बरामद

सूचना सेठ (39) को उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने बेटे की हत्या के आरोप में सोमवार रात गिरफ्तार किया गया था। वह और उस पति अलग हो चुके थे और उनके तलाक की कार्यवाही चल रही है।

बैग से एक नोट मिला, जिस टिशू पेपर पर आईलाइनर से लिखा हुआ था। उन्होंने कहा, “हम नोट में लिखी बात का खुलासा नहीं कर सकते, लेकिन इतना पता चला है कि वह अपने बच्चे की कस्टडी को लेकर परेशान थी।”

बेंगलुरु जाते समय गिरफ्तारी

अधिकारी ने बताया कि यह नोट उस बैग में नहीं मिला, जिसमें उसने अपने बेटे की हत्या करने के बाद उसका शव भरा था। पुलिस ने कहा कि एक अदालत ने उसके पति वेंकट रमन को अपने बच्चे से मिलने का अधिकार दिया था। यह बात आरोपी महिला को रास नहीं आई थी। सेठ को कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वह टैक्सी से बेंगलुरु पहुंचने की कोशिश कर रही थी।

अधिकारी ने बताया कि वह 6 जनवरी को अपने बेटे के साथ उत्तरी गोवा में सर्विस अपार्टमेंट में चेक इन किया था। एक अधिकारी ने पहले कहा था कि दो दिन वहां रहने के बाद, उसने अपार्टमेंट के कर्मचारियों को बताया कि वह कुछ काम के लिए बेंगलुरु जाना चाहती है और उनसे टैक्सी की व्यवस्था करने को कहा। उसे टैक्सी यात्रा के दौरान गिरफ्तार किया गया था। बच्चे के पिता ने इंडोनेशिया से लौटकर बेटे का अंतिम संस्कार किया।

Vikasit Bharat Sankalp Yatra : मुख्यमंत्री धामी ने लाभार्थियों से किया वर्चुअल संवाद

Leave a Reply